Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक का रण जीतने के लिए राहुल गांधी ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं से मांगा जनता का घोषणापत्र

काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं से गुजरात में हुए हालिया चुनाव से प्रेरणा लेकर और इसी की तर्ज पर जनता का घोषणापत्र तैयार करने को कहा है।

कर्नाटक का रण जीतने के लिए राहुल गांधी ने कसी कमर, कार्यकर्ताओं से मांगा जनता का घोषणापत्र

कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर अभी से कस ली है। काग्रेस कर्नाटक चुनाव में बीजेपी को कड़ी टक्कर देने की तैयारियों में जुट गई है।

काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक में आगामी चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं से गुजरात में हुए हालिया चुनाव से प्रेरणा लेकर और इसी की तर्ज पर जनता का घोषणापत्र तैयार करने को कहा है। इसके अलावा राहुल गांधी ने जन भागीदारी वाले कार्यक्रम शुरू करने के आदेश दिया है।

आपको बता दें कि कर्नाटक में इस वर्ष चुनाव होना है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरप्पा मोइली के नेतृत्व में एक टीम पहले ही यह अभियान शुरू कर चुकी है। उन्होंने कहा संभावना है कि राज्य में चुनाव से पहले एक सर्वसम्मत घोषणापत्र तैयार हो जायेगा।

यह भी पढ़ें- गणतंत्र दिवस पर भारत-पाकिस्तान के बीच हुई फ्लैग मीटिंग

कर्नाटक के लिए कांग्रेस के प्रभारी सचिव मधु गौड़ याक्षी ने न्यूज एजेन्सी बातचीत में कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने नेताओं से ऐसा घोषणापत्र लाने के लिये कहा है जो सही अर्थ में कर्नाटक की जनता की उम्मीदों को दर्शाता हो।

यह भी पढ़ें- पद्मावत फिल्म विरोध: बेलगाम में सिनेमा हॉल के बाहर पेट्रोल बम से धमाका

इसी अभ्यास के दर्ज पर पिछले साल दो चरण के विधानसभा चुनाव से पहले दूरसंचार उद्यमी सैम पित्रोदा ने गुजरात के पांच शहरों वडोदरा, अहमदाबाद, राजकोट, जामनगर और सूरत के निवासियों से बातचीत की थी।

Next Story
Share it
Top