Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बाथरूम में कालेधन का तहखाना, सोना-चांदी सहित करोड़ों बरामद

90 लाख के पुराने नोट भी जब्त किए गए हैं।

बाथरूम में कालेधन का तहखाना, सोना-चांदी सहित करोड़ों बरामद
X

कर्नाटक. नोटबंदी के बाद कालाधन पकड़ने के लिए इनकम टैक्स डिपार्टमेंट लगातार देश के हर हिस्से में छापेमारी कर रही है।इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को कर्नाटक के हुबली में एक घर के बाथरुम में बनी हाइटेक तिजोरी से करीब 5 करोड़ 70 लाख रु के नए नोट और 32 किलो का सोना-चांदी बरामद हुआ है।

कर्नाटक और गोवा में इनकम टैक्स विभाग ने करीब 15 जगहों पर छापमारी की जिसमें कर्नाटक के हुबली से एक हवाला कारोबारी के सीक्रेट रूम के बाथरूम से 5 करोड़ 70 लाख रु के नए नोट, 90 लाख रु के पुराने 100 और 20 रुपये के नोट, 28 किलो जेवरात बरामद हुए हैं। आयकर विभाग ने कर्नाटक में छापा मारकर भारी मात्रा में कालाधन बरामद किया है। छापेमारी में 5.7 करोड़ के 2000 रुपए वाले नए नोट और 32 किलो सोना चांदी मिले हैं। इसके साथ ही 90 लाख के पुराने नोट भी जब्त किए गए हैं।

शुक्रवार को आयकर विभाग ने चेन्नई में 3 कारोबारियों से जुड़े ठिकानों पर छापेमारी की थी, जहां से 106 करोड़ रुपये कैश और 127 किलोग्राम वजन की सोने की छड़ें बरामद हुईं। जब्त की गई कुल नकदी में 10 करोड़ रुपये के नये नोट थे। वहीं हैदराबाद में भी सीबीआई ने छापा मारकर डाक विभाग के एक अधिकारी के रिश्तेदारों से 70 लाख रुपये मूल्य के नए नोट जब्त किए।

<strong style="text-align: justify;"></strong><br>

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top