Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उडुपीः पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा को लेकर PM मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, राहुल को बताया घंमडी

पीएम मोदी ने कहा कि हिंसा के लिेए लोकतंत्र में कोई जगह नहीं हैं। पीएम मोदी ने कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर दुख जाहिर करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला किया।

उडुपीः पूर्व प्रधानमंत्री देवगौड़ा को लेकर PM मोदी ने राहुल गांधी पर कसा तंज, राहुल को बताया घंमडी
X

कर्नाटक दौरे पर मैसूर की रैली के बाद उडुपी में कांग्रेस पर एक ही दिन में दूसरी बार फिर बरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उनपर कर्नाटक में हिंसा फैलाने का आरोप लगाया।

पीएम मोदी ने कहा कि हिंसा के लिेए लोकतंत्र में कोई जगह नहीं हैं। पीएम मोदी ने कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या पर दुख जाहिर करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला किया। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या के लिए कांग्रेस सरकार को जवाद देना होगा।

पीएम मोदी ने उुडपी में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री जन-धन योजना को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए बिना किसी शर्त के बैंक अकाउंट खुलवाएं।

ये भी पढ़ेःलुधियाना कोर्ट ने खारिज की सलमान और शिल्पा के खिलाफ याचिका, ये है पूरा मामला

प्रधानमंत्री ने बताय कि इस योजना के तहत करीब 31 करोड़ बैंक अकाउंट खोले गए। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी अपने बैंक अकाउंट की जानकारी दे देती तो देश की अर्थव्यवस्था में काफी सुधार होता।

पीएम मोदी ने उुडपी में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि राजनीतिक पार्टियों में वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम लोगों को एक-दूसरे का सम्मान करना बंद कर देना चाहिए।

पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी देव गौड़ा को लेकर कहा कि जब कभी भी देव गौड़ा जी मुझसे मिलने दिल्ली आते हैं मैं हमेशा ही उन्हें समय देता हूं और उनसे मुलाकात करता हूं।

दरअसल पीएम मोदी यहां पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी देव गौड़ा के जरिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कह रहे थे कि हम सभी जानते हैं कि पिछले दिनों किस तरह से राहुल गांधी ने पूर्व प्रधानमंत्री से बात की थी जो कि एक शर्मनाक बात हैं।

देश में व्यापार के लिए अच्छा मौहाल तैयार करने को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार हमेशा से ही इस कोशिश में रहती हैं कि किस तरह से देश में अधिक से अधिक व्यापारियों को बिजनेस करने के लिए प्रोत्साहित किया जाएं।

और वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी केवल और केवल किसी भी तरह से अपने राजनीतिक प्रतिद्वदियों की हत्या की परिभाषा में विश्वास रखती हैं। पीएम ने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी का कल्चर है और आज तक उन्होंने केवल यही करते आएं हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top