Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Karnataka Elections 2018: राहुल के बयान पर बोले पीएम मोदी, वो 15 मिनट बोल लें यही बड़ी बात

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि येदुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक के विकास और लोगों की भलाई के लिए केवल येदुरप्पा ही एक मात्र विकल्प हैं।

Karnataka Elections 2018: राहुल के बयान पर बोले पीएम मोदी, वो 15 मिनट बोल लें यही बड़ी बात
X

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी आज 3 रैलियां करेंगे। इसके चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के चामराजनगर में दिन की पहली रैली को संबोधित किया।

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि येदुरप्पा ने कहा कि कर्नाटक के विकास और लोगों की भलाई के लिए केवल येदुरप्पा ही एक मात्र विकल्प हैं। यहीं नहीं पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि येदुरप्पा ही कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में जनता को संबोधित करते हुए कहा कि देश में और कर्नाटक में बीजेपी की लहर नहीं ब्लकि आंधी चल रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रैली में बोलते हुए अपनी अति महत्वकांशी इच्छा को भी लोगों के साथ साझा किया। जिसमें पीएम मोदी ने दावा किया था कि बीते 28 अप्रैल को देश के हर गांव में बिजली के आने से देश के सारे गांव आज बिजली से जगमगा रहे हैं।

ये भी पढ़ेःराजस्थान हाईकोर्ट का आदेश, ड्राइविंग के वक्त इस्तेमाल किया मोबाइल, तो होगा ये बड़ा एक्शन

पीएम मोदी ने अपनी इस सफलता का शर्य मजदूर दिवस के दिन देश के सभी मजदूर और लेबर को दिया।

पीएम मोदी ने रैली में कांग्रेस के उस वायदे को याद दिलाते हुए उसपर हमला किया। जिसमें कांग्रेस ने साल 2005 में देश के हर गांव में बिजली पहुंचाने का दावा किया था।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए आरोप लगाया कि जिसे कांग्रेस 2009 तक पूरा नहीं कर पाई। यहीं नहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस पर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के अपमान का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस में तो उनके द्वारा पेश विधेयक को पार्टी अध्यक्ष फाड़ देते हैं।

पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि राहुल ने मुझे चुनौती दी है कि अगर वह बोलना शुरू करेंगे तो मैं उनके सामने 15 मिनट भी नहीं टिक पाऊंगा।

जिसे लेकर पीएम मोदी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि राहुल जी आप सही कह रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कहां आप नामदार और कहां मैं कामदार मेरी क्या औकाद कि मैं आपके सामने बैठ भी पाऊं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी के 15 मिनट तक टिक पाने के चैलेंज की बात को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि मैं आपको (राहुल गांधी) खुली चुनौती देता हूं कि आप अंग्रेजी,हिंदी या अपनी मात्र भाषा किसी में भी अगर आप बिना किसी स्क्रिप्ट के 15 मिनट भी कांग्रेस की कर्नाटक सरकार की उपलब्धियों के बारे में बोल सकें।

ये भी पढ़ेःCasting Couch: सरोज खान के बाद एक बार फिर राखी सावंत ने रेप पर दिया विवादित बयान

पीएम मोदी ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि कर्नाटक में कोई कानून व्यवस्था नहीं हैं। ना ही राज्य में लोकायुक्त सुरक्षित हैं। तो ऐसे में जब राज्य में कानून के रखवाले ही सुरक्षित नहीं है तो ऐसे में भला कर्नाटक की जनता की रक्षा कौन करेगा।

वहीं दूसरी तरफ पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की स्कीमों को लेकर जनता से भी अपने विचार साझा किए। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के किसानों को केंद्र सरकार द्वारा लागू स्कीमों के चलते काफी फायदा हुआ हैं। पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार किसानों की स्थति में बदलाव लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top