Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक में नाटक जारी, ऐसा रहा दिनभर का हाई वोल्टेज ड्रामा

कर्नाटक का ताजा घटनाक्रम जहां भाजपा और कांग्रेस- जद (एस) दोनों ने सरकार बनाने का दावा किया है, बेंगलुरू, दोपहर 2.15 बजे कर्नाटक के निवर्तमान मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा कि कांग्रेस- जद (एस) गठबंधन के पास 117 विधायक हैं और राज्यपाल वजूभाई वाला को उन्हें सरकार बनाने का मौका देना होगा।

कर्नाटक में नाटक जारी, ऐसा रहा दिनभर का हाई वोल्टेज ड्रामा
X

कर्नाटक का ताजा घटनाक्रम जहां भाजपा और कांग्रेस- जद (एस) दोनों ने सरकार बनाने का दावा किया है, बेंगलुरू में दोपहर 2.15 बजे कर्नाटक के निवर्तमान मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कहा कि कांग्रेस- जद (एस) गठबंधन के पास 117 विधायक हैं और राज्यपाल वजूभाई वाला को उन्हें सरकार बनाने का मौका देना होगा।

बेंगलुरू में दोपहर 2.05 बजे सिद्धरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खरीद- फरोख्त को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। बेंगलुरू में दोपहर 1.55 बजे केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने जद (एस) नेता एच डी कुमारस्वामी के इस आरोप को 'काल्पनिक' कहते हुए खारिज किया कि भाजपा उनके विधायकों को आकर्षित करने के लिए 100 करोड़ रूपए की पेशकश कर रही है।

यह भी पढ़ें- वाराणसी पुल हादसा: मरे लोगों की 200 रुपए में हो रही सौदेबाजी, SSP ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बेंगलुरू में दोपहर 12.40 बजे कुमारस्वामी ने दावा किया कि भाजपा बहुमत से दूर रहने के बाद खरीद फरोख्त के जरिए सत्ता में आने के लिए रिश्वत देने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि उनके पार्टी के विधायकों को अलग होने के लिए 100 करोड़ रूपए की पेशकश की जा रही है। बेंगलुरू में दोपहर 12.15 बजे एच डी कुमारस्वामी जद (एस) के विधायक दल के नेता चुने गए।

बेंगलुरू में दोपहर 12.15 बजे बीएस येद्दियुरप्पा भाजपा विधायक दल के नेता चुने गए, उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की और इस पद के लिए अपने निर्विरोध निर्वाचन के बारे में उन्हें पत्र सौंपा, कहा कि उन्हें मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ लेने के लिए कहा जाना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top