Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव 2018ः सिद्दारमैया ने PM मोदी और CM योगी पर दिया बयान, कहा- उत्तर भारत से ''Import'' हो रहे प्रचारक

सिद्दारमैया ने तंज करते हुए कहा कि भाजपा कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए उत्तर भारतीय नेता को बुला रही है, क्या कर्नाटक में कोई भाजपा का नेता नहीं है।

कर्नाटक चुनाव 2018ः सिद्दारमैया ने PM मोदी और CM योगी पर दिया बयान, कहा- उत्तर भारत से
X

कर्नाटक विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है, राजनीतिक बयानवाजी उतनी ही तेज होती जा रही है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने एक विवादित ट्वीट किया है।

इसे भी पढ़ेंः आसाराम रेप केसः मौत होने तक जेल में रहेगा आसाराम, पीड़िता के परिवार को अब भी खतरा

सिद्दारमैया ने तंज करते हुए कहा कि भाजपा कर्नाटक चुनाव में प्रचार के लिए उत्तर भारतीय नेता को आयात कर रही है, क्या कर्नाटक में कोई भाजपा का नेता नहीं है।
सिद्धरमैया ने ट्वीट किया कि कर्नाटक भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जैसे उत्तर भारतीय नेताओं को आयात कर स्वीकार कर लिया है कि राज्य में उनका कोई नेता नहीं है।
सिद्धरमैया ने ट्वीट में आगे कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा महज 'डमी' बनकर रह गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री आ-जा सकते हैं लेकिन यहां लड़ाई मेरे और येदियुरप्पा के बीच है और भगवा दल जानता है कि 12 मई के विधानसभा चुनाव में किसकी जीत होने जा रही है।
सिद्धरमैया की 'आयात' टिप्पणी पर करारा पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि उत्तर और दक्षिण भारत को बांटने का उनका प्रयास 'घिनौना' है और कहा कि उन्हें निर्वाचकों द्वारा 'खारिज किए जाने की उनकी चिंता को पार्टी समझती है।
भाजपा ने ट्वीट किया कि आयात? आप और कितना गिरेंगे मुख्यमंत्री महोदय? उत्तर-दक्षिण को बांटने का आपका प्रयास घिनौना है। लेकिन हम आपकी चिंताओं को समझते हैं। आपके निर्वाचकों ने ही आपको खारिज कर दिया है लेकिन प्रधानमंत्री की पूरे भारत में अच्छी छवि है।
जब वह यहां आएं तो आप नेतृत्व के बारे में उनसे कुछ चीजें सीखें। सोनिया गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए भाजपा ने सिद्धरमैया से कहा कि जब वह मोदी और आदित्यनाथ को उत्तर भारतीय बता रहे हैं तो उन्हें दस जनपथ में रहने वालों के बारे में क्या कहना है ।
भाजपा ने ट्वीट किया कि ठीक है, आयात के बारे में बोलते हैं तो आपका दस जनपथ में रहने वालों के बारे में क्या कहना है? हम आपकी निराशा और हताशा को समझ सकते हैं। जब आपको लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी आपसे ज्यादा लोकप्रिय हैं तो इस तरह की भड़ास स्वाभाविक है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top