Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव 2018ः बल्लारी में बोले पीएम मोदी- जाति के आधार पर लोगों को बांट रही है कांग्रेस, कर रही है ''वोट-बैंक पॉलिटिक्स''

पीएम मोदी ने कर्नाटक के बल्लारी में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बल्लारी की महान इतिहास और विरासत को तबाह कर दिया है।

कर्नाटक चुनाव 2018ः बल्लारी में बोले पीएम मोदी- जाति के आधार पर लोगों को बांट रही है कांग्रेस, कर रही है
X

कर्नाटक चुनाव 2018 के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक आए हुए हैं। आज दोपहर में पीएम मोदी ने कलबुर्गी में एक जनसभा को संबोधित किया था और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा था।

इसे भी पढ़ेंः कर्नाटक चुनाव 2018ः कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा-प. नेहरू और कृष्णा मेनन ने भारतीय सेना का अपमान किया

इसके बाद पीएम मोदी अब कर्नाटक के बल्लारी में जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बल्लारी की महान इतिहास और विरासत को तबाह कर दिया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने बल्लारी को बदनाम करके, उन्होंने इस जिले के लोगों का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि आपके (सभा में उपस्थित लोग) उत्साह से पता चलता है कि कांग्रेस इस बार कर्नाटक हार जाएगी।

गैरकानूनी खनन बढ़ा

प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य में गैरकानूनी तरीके से खनन बढ़ा है। कांग्रेस सरकार ने यहां कोई मजबूत खनन नीति नहीं बनाई। कर्नाटक में 'सीधा-रुप्पैया सरकार' है। इसने राज्य पर कर्ज और बोझ बढ़ा दिया है।

नाकाम कांग्रेस सरकार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि पहले जब हमें कर्नाटक के लोगों की सेवा करने का अवसर मिला, तो कई हमने विकास की पहल की थी। लेकिन अफसोस की बात है कि राज्य में जल संसाधनों में समृद्ध होने के बावजूद कांग्रेस सरकार उचित जल आपूर्ति सुनिश्चित नहीं कर पाई है।

कर्नाटक सरकार ने नहीं किया विकास

पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार 'स्लिप मोड' पर है। राज्य के विकास के लिए केंद्र द्वारा दिए गए फंड को कांग्रेस सरकार ने खर्च नहीं किया।

जाति के आधार पर कांग्रेस बांट रही है

पीएम मोदी ने कहा कि हम ओबीसी कमिशन को संवैधानिक दर्जा देना चाहते थे लेकिन उन्होंने ऐसा होने नहीं दिया। कांग्रेस सरकार वोट-बैंक पॉलिटिक्स कर रही है। कांग्रेस सरकार लोगों को जाति के आधार पर बांट रही हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top