Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव 2018ः तुमकुरु रैली में बोले पीएम मोदी- काले धन से अपनी तिजोरियां भरी है कांग्रेस, किसानों-गरीबों से झूठ बोलने वाली पार्टी

कर्नाटक में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सालों से, कांग्रेस ''गरीब, गरीब, गरीब'' रट लगा रही है। लेकिन, कभी गरीबों के लिए कुछ काम नहीं किया।

कर्नाटक चुनाव 2018ः तुमकुरु रैली में बोले पीएम मोदी- काले धन से अपनी तिजोरियां भरी है कांग्रेस, किसानों-गरीबों से झूठ बोलने वाली पार्टी
X

कर्नाटक चुनाव 2018 के लिए भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पीएम मोदी और भाजपा के वरिष्ठ नेता कर्नाटक में जगह-जगह रैलियां कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः यूपी: CM योगी ने आगरा में तूफान में घायल पीड़ितों से की अस्पताल में मुलाकात, 53 लोगों की हुई थी मौत

पीएम मोदी ने शुक्रवार को तीन रैलियां की थी। पीएम मोदी आज भी रैली कर रहे हैं। पीएम मोदी कर्नाटक के तुमकुरु में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि सालों से, कांग्रेस 'गरीब, गरीब, गरीब' रट लगा रही है। लेकिन, कभी गरीबों के लिए कुछ काम नहीं किया।
पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस भारत में गरीबों के जीवन को बदलने में नाकाम रही है। लेकिन अब, कांग्रेस ने 'गरीब' कहना बंद कर दिया है क्योंकि लोगों ने गरीब परिवार से पीएम के रूप में एक व्यक्ति चुन लिया है।
पीएम मोदी ने कहा कि तुमकुरु की यह भूमि कई महान लोगों का घर है। प्रधानमंत्री बनने के बाद मैं तुमकुरु आया था और सिद्दागंगा मठ में शिवकुमार स्वामी जी के आशीर्वाद मांगा था
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि इंदिरा गांधी के जमाने से, कांग्रेस जीतने के लिए गरीब लोगों को मूर्ख बना रही है। कांग्रेस झूठों से भरी पार्टी है और वोट के लिए बार-बार झूठ बोलती है।

किसानों की हितेषी नहीं है कांग्रेस

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस किसानों की चिंता नहीं करती और न ही गरीबों की कोई सुध लेती है। उन्होंने कहा कि जो लोग आलू से सोने निकालने के बारे में सोचते हैं वे आजकल दिन- रात किसानों के बारे में बात कर रहे हैं।
पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के लोगों को कांग्रेस और जनता दल सेक्युलर के बीच के गठबंधन को समझना होगा। ये दोनों पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ लड़ रही हैं लेकिन बेंगलुरु में जेडीएस ने कांग्रेस के मेयर का समर्थन किया।

काले धन से अपनी तिजोरियां भरी है कांग्रेस

प्रधानमंत्री ने कहा कि तुमकुरु की जनता को हेमवती नदी से अभी तक पानी क्यों नहीं मिला? हमारी सरकार ने सिंचाई परियोजनाओं पर काम किया है जिस पर 30 वर्षों तक कोई काम नहीं किया गया था। कांग्रेस केवल काले धन से अपनी तिजोरियां भरने में रुचि रखती हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top