Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव: BJP अध्यक्ष शाह का राहुल पर वार, कहा- जो वंदेमातरम के सम्मान में खड़े नहीं हो सकते वो..

कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के लिए एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, ऐसे में सियासी दलों के नेता अपने विरोधियों पर कोई भी हमला करने से नहीं चूंक रहे हैं

कर्नाटक चुनाव: BJP अध्यक्ष शाह का राहुल पर वार, कहा- जो वंदेमातरम के सम्मान में खड़े नहीं हो सकते वो..
X

कर्नाटक में विधानसभा चुनावों के लिए एक हफ्ते से कम का समय बचा है, ऐसे में सियासी दलों के नेता अपने विरोधियों पर कोई भी हमला करने से नहीं चूंक रहे हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने राष्ट्रगीत वंदेमातरम के बहाने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर एक बार फिर जोरदार हमला किया है।

नरगुंड में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी अध्यक्ष शाह ने कहा, यह सिद्धारमैया का अहंकार है कि अभी तक इस क्षेत्र को लोगों को महादायी का पानी नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- हरियाणा: आंधी-तूफान के अलर्ट पर स्कूल बंद, मौसम विभाग ने कहा- हमने तो नहीं जारी की कोई एडवाइजरी

शाह ने कहा, 'कांग्रेस की जनसभा थी और उनके अध्यक्ष ने बीच में वंदे मातरम को रोकने का जघन्य काम किया और जो वंदे मातरम के सम्मान में खड़े नहीं हो सकते और जिनकेपास इसके लिए समय नहीं है वह इस देश का भला नहीं कर सकते।'

इससे पहले एक निजी टेलीविजन चैनल पर इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी को दुनिया के सबसे शांतिपूर्ण धर्म में से एक हिंदू धर्म को बदनाम करने और हिंदू आतंकवाद शब्द के इस्तेमाल को लेकर पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। सिर्फ वोटबैंक की तुष्टिकरण के लिए नहीं, उन्होने निर्दोष लोगों को फ्रेम किया। अब कांग्रेस को देश को बताना चाहिए कि वास्तव में मक्का मस्जिद विस्पोट केस में कौन शामिल थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top