Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: विधानसभा सत्र छोड़ म्‍यूजिक लॉन्‍च में ठुमका लगाते दिखे कांग्रेस विधायक, वीडियो वायरल

कांग्रेस विधायक का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

VIDEO: विधानसभा सत्र छोड़ म्‍यूजिक लॉन्‍च में ठुमका लगाते दिखे कांग्रेस विधायक, वीडियो वायरल

कर्नाटक के कांग्रेस विधायक अंबरीश का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अंबरीश की काफी आलोचना की जा रही है।

दरअसल, विधायक अंबरीश विधानसभा सत्र छोड़कर एक म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां पहुंचकर उन्होंने स्टेज पर जमकर डांस किया।

ऐसे में लोग यह कह रहे हैं कि अंबरीश ने बेलगावी में जारी विधानसभा सत्र से ज्यादा महत्व बेंगलुरू में आयोजित म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम को दिया और वहां पहुंच गए।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक स्टेज पर महिला के साथ ठुमके लगाते नजर आ रहें हैं। अभिनेता से राजनेता बने अंबरीश के इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि शायद अंबरीश को वोट केवल उनकी इसी योग्यता की वजह से दिया गया था। वहीं कुछ यूजर ने तो उनके राजनेता बनने पर ही सवाल खड़े कर दिए हैं।

ये पहली बार नहीं है जब अंबरीश पर लोगों ने सवाल खड़ा किया है, इससे पहले साल 2015 में भी सोशल मीडिया पर अंबरीश की काफी आलोचना हुई थी। जब वह कांग्रेस के एक अन्य विधायक एसएस मल्लिकार्जुन के साथ विधानसभा सत्र के दौरान वॉट्सएप पर वीडियो देखते नजर आए थे।

2014 में भी हम्मा-हम्मा गाने पर डांस करते और एक बार में मौजूद एक लड़की को किस करते हुए अंबरीश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।गौरतलब है कि अंबरीश वर्तमान में मंड्या निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं।

Share it
Top