Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कर्नाटक के सीएम ने किया 10 लाख का लंच, चांदी की प्लेट में खाया खाना, जानिए कहां से आए शेफ

भाजपा का आरोप है कि उनकी सरकार के मंत्रियों ने सीएम सिद्दारमैया को चांदी की थालियों में खाना परोसा जबकि आम लोगों को दूसरा खाना दिया गया।

कर्नाटक के सीएम ने किया 10 लाख का लंच, चांदी की प्लेट में खाया खाना, जानिए कहां से आए शेफ

केंद्र सरकार और राज्य सरकारें VVIP कल्चर खत्म करने की वकालत करते दिखते है, लेकिन जब बात खुद पर आती है तो वह इस वकालत को दरकिनार कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया है। एक कार्यक्रम में कर्नाटक के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को 10 लाख रुपए का लंच करवाया गया है।

16 दिसंबर को सीएम सिद्दारमैया लोगों को संबोधित करने 'साधने संभरमा' कार्यक्रम में पहुंचे थे। भाजपा का आरोप है कि उनकी सरकार के मंत्रियों ने सीएम सिद्दारमैया को चांदी की थालियों में खाना परोसा जबकि आम लोगों को दूसरा खाना दिया गया। सीएम समेत 24 अन्य मंत्री राज्य में होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान यहां पहुंचे थे।

इसे भी पढ़ेंः ओवैसी के नेता का विवादित बयान, अनंत कुमार हेगड़े की जुबान काटकर लाने वाले को देंगे 1 करोड़ का ईनाम

इसके अलावा उनपर आरोप लगाया गया कि सीएम को परोसे जाने वाले खाने को बनाने के लिए शेफ हैदराबाद से बुलाया गया था। इस लंच के लिए सिद्दारमैया सरकार ने 10 लाख रुपए खर्च किए थे। इस पर भाजपा ने कर्नाटक सरकार को कटघरे में खड़ा किया। इसके जवाब में कांग्रेस ने कहा है कि यह प्लेट सिर्फ चांदी के रंग की थीं, चांदी की नहीं।

इन नेताओं ने चांदी की प्लेट में खाया

सिंचाई मंत्री एमबी पाटिल, कलबुर्गी के जिला इंचार्ज मंत्री शरणप्रकाश पाटिल, प्रियंक खड़गे, दर्शनपुर से पूर्व मंत्री शरणाबसप्पा और आलंद से विधायक बीआर पाटिल उन लोगों में शामिल थे जिन्होंने चांदी की थालियों में भोजन का लुत्फ उठाया।

Share it
Top