Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सीएम बनते ही ''कर्नाटक बंद'' का सामना करेंगे एचडी कुमारस्वामी, कहा- बीजेपी की धमकियों से नहीं डरता

एचडी कुमारस्वामी ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के 48 घंटे में वह किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। 23 मई को एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली थी, लेकिन किसानों का कर्ज अभी तक माफ नहीं किया। इसलिए भाजपा ने कर्नाटक बंद का बुलाया है।

सीएम बनते ही
X

कर्नाटक विधानसभा में बहुमत साबित करने के बाद एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि असली एक्शन अभी शुरु हुआ है। उन्होंने कहा कि मैंने कर्नाटक की जनता के लिए जो भी वादा किया, अब मैं उसे पूरा करने जा रहा हूं।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैं भाजपा की धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। भाजपा कितने भी विरोध प्रदर्शन कर ले, हम कर्नाटक की जनता के लिए काम करेंगे।
वहीं, कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने कहा कि भाजपा के लोग जनता का पैसा बर्बाद नहीं कर सकते, अगर कानून-व्यवस्था में कोई समस्या उत्पन्न होती है तो उसका कारण सिर्फ भाजपा होगी।
शिवकुमार ने कहा कि बीएस येदियुरप्पा और भाजपा हमें ब्लैकमेल नहीं कर सकते, हम एक उत्तरादायी सरकार है और हम भाजपा की इच्छाओं के पूरा नहीं कर सकते हैं।
बीएस येदियुरप्पा और अन्य भाजपा नेताओं ने 28 मई को कर्नाटक बंद का आह्वान किया है। यह बंद किसानों की कर्जमाफी की मांग को लेकर किया जाएगा। बीएस येदियुरप्पा ने आज विधानसभा में बंद का आह्वान किया है।
दरअसल, एचडी कुमारस्वामी ने अपने घोषणा पत्र में कहा था कि मुख्यमंत्री बनने के 48 घंटे में वह किसानों का कर्ज माफ कर देंगे। 23 मई को एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ भी ले ली थी, लेकिन किसानों का कर्ज अभी तक माफ नहीं किया। इसलिए भाजपा ने कर्नाटक बंद का बुलाया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top