Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिल्म ''काला'' बैन पर बोले कुमारस्वामीः मैने हाईकोर्ट के आदेश का पालन किया, यह मेरी जिम्मेदारी

कर्नाटक में फिल्म ''काला'' पर लगे बैन को लेकर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक के मुखिया के रुप में मैने हाईकोर्ट के निर्देश का पालन किया है, यह मेरी जिम्मेदारी है।

फिल्म
X

कर्नाटक में फिल्म 'काला' पर लगे बैन को लेकर मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि कर्नाटक के मुखिया के रुप में मैने हाईकोर्ट के निर्देश का पालन किया है, यह मेरी जिम्मेदारी है। लेकिन एक व्यक्ति के रुप में मेरे अवलोकन के अनुसार इस तरह के वातावरण में प्रोड्यूसर्स और वितरकों द्वारा फिल्म रिलीज करना ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ेंः कर्नाटक: महिला से छेड़छाड़ का आरोपी ओला कैब ड्राइवर गिरफ्तार, मामला दर्ज

बता दें कि कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स (केएफसीसी) की ओर से राज्य के हित में सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' के रिलीज पर बैन लगा दिया गया है। जिस फैसले को गलत बताते हुए फिल्म के सपॉर्ट में विशाल और प्रकाश राज जैसे फिल्म अभिनेता खुलकर बोलते नजर आए हैं।

फिल्म पर बैन को लेकर प्रकाश राज ने एक ट्वीट में कहा कि कावेरी समस्या का फिल्म से क्या लेना-देना है? हमेशा ऐसे मामलों में फिल्मों को क्यों टारगेट किया जाता है? क्या जेडीएस और कांग्रेस लोगों को कानून अपने हाथ में लेने देंगे... जैसा बीजेपी ने पद्मावत के साथ किया या फिर वे आम लोगों को आश्वस्त करेंगे और उन्हें उनका चुनने का अधिकार देंगे।

वहीं रजनीकांत ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मैं नहीं जानता कि फिल्म को बैन करने के पीछे क्या वजह है। कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स साउथ इंडियन फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स का हिस्सा है और मुझे लगता है कि वे इसमें दखल देंगे और एक बेहतर हल के साथ सामने आएंगे।'

ये है मामला

बता दें कि कुछ दिन पहले फिल्म अभिनेता रजनीकांत ने कावेरी जल विवाद पर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाली पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है। राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए।

ये भी पढ़ेंः सावधान! जम्मू-कश्मीर में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश और ओले, कई रूट बंद

इसके बाद कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया है। 10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग की क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top