Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव 2018: सीएम योगी ने किया दावा, कहा- पूर्ण बहुमत हासिल करेगी भाजपा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से जीतेगी और वहां सरकार बनाएगी।

कर्नाटक चुनाव 2018: सीएम योगी ने किया दावा, कहा- पूर्ण बहुमत हासिल करेगी भाजपा
X

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भारी अंतर से जीतेगी और वहां सरकार बनाएगी।उन्होंने कहा कि कर्नाटक चुनाव भाजपा भारी अंतर से जीतेगी।

साथ ही कांग्रेस पर आरोप मढा कि वह वहां सत्ता का दुरूपयोग कर रही है। योगी ने कहा कि भाजपा कर्नाटक में स्पष्ट बहुमत हासिल करेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने वहां सत्ता का दुरूपयोग किया। उनके मंत्री खुले आम पैसे बांटते पाये गये।

यह भी पढ़ें- ISI और पाकिस्तानी आर्मी से डरते थे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ: उज्ज्वल निकम

वोट हासिल करने के लिए वे और भी हथकंडे अपना रहे हैं लेकिन कर्नाटक की जनता पूरे जोश में है और हमें उनका भरपूर समर्थन मिला । हम मानते हैं कि कर्नाटक में भाजपा की भारी बहुमत से जीत होगी।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में किसानों की आत्महत्या की घटनाएं सबसे अधिक हैं। वहां प्रशासन भ्रष्टाचार में लिप्त है। सरकारी योजनाओं का फायदा जरूरतमंदों तक नहीं पहुंच रहा है। कांग्रेस सरकार को इसकी कीमत चुकानी होगी।

यह भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में सात साल की मासूम से बलात्कार, हालत गंभीर

इस सवाल पर कि नेपाल से बस द्वारा आये तीर्थयात्री कैसा महसूस कर रहे थे, तो योगी ने कहा कि उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर देखने की अपनी इच्छा प्रकट की और राम मंदिर जनता की इच्छा है तथा जनता की इच्छा का सम्मान होना चाहिए।

इनपुट भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top