Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

घूस मांगी तो कपिल ने पीएम से पूछा, यही हैं अच्छे दिन ?

कपिल को बीएमसी ने थमाया अवैध निर्माण का नोटिस।

घूस मांगी तो कपिल ने पीएम से पूछा, यही हैं अच्छे दिन ?
मुंबई. मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शुक्रवार को आरेाप लगाया कि उनके कार्यालय के निर्माण के लिए बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक अधिकारी ने उनसे पांच लाख रुपये की रिश्वत की मांग की। उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए सवाल किया कि क्या ऐसे ही अच्छे दिन का आपने वादा किया था। वहीं, नगर निकाय ने दावा किया कि अभिनेता को अवैध निर्माण के लिए नोटिस दिया गया है। कपिल ने भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाते हुए और अपना दुख व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि मैं पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपये के आयकर का भुगतान कर रहा हूं, फिर भी मुझे अपना कार्यालय बनाने के लिए बीएमसी को पांच लाख रुपये रिश्वत देनी पड़ रही है।
मोदी ने दिया था 'अच्छेो दिन आने वाले हैं' का नारा
उन्होंने इस ट्वीट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा कि ये हैं आपके अच्छे दिन? प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 के चुनाव अभियान में अच्छे दिन आने वाले हैं का नारा दिया था। शर्मा के पोस्ट को कई लोगों ने रीट्वीट किया। ट्विटर पर कपिल के 62 लाख 20 हजार फॉलोअर हैं। हालांकि, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने दावा किया कि अभिनेता ने उपनगरीय मुंबई के वर्सोवा इलाके में अपने कार्यालय में कुछ अवैध निर्माण किया था और इस संबंध में उन्हें नोटिस जारी किया गया है, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कपिल को तब बीएमसी ने 16 जुलाई को निर्माण रोकने या हटाने के लिए नोटिस भेजा, लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। बीएमसी ने भी शर्मा से उस अधिकारी के नाम का खुलासा करने के लिए कहा है, जिसने उनसे रिश्वत की कथित तौर पर मांग की थी।
जानकारी दें कपिल भाई
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस ने फौरन शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें आश्वासन दिया कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने एक ट्वीट में कहा कि कपिलभाई, कृपया मुझे पूरी जानकारी प्रदान करें। एमसी और बीएमसी को कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। हम अपराधी को नहीं बख्शेंगे। बाद में कपिल ने फड़णवीस का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि चिंता दिखाने के लिए आपका शुक्रिया। आपके पास आऊंगा और व्यक्तिगत रूप से इस मामले में आपके साथ चर्चा करूंगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top