Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कानपुर से सामने आई शर्मनाक घटना, पड़ोस के लड़के ने 13 साल की बच्ची का किया रेप

देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, इसकी वजह से देश सियासत गरमा गई है। सरकार और पुलिस के कई वादों और दावों के बाद भी पूरे देश में रेप की घटनाएं नहीं रुक रही है।

कानपुर से सामने आई शर्मनाक घटना, पड़ोस के लड़के ने 13 साल की बच्ची का किया रेप

देश में रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे है, इसकी वजह से देश सियासत गरमा गई है। सरकार और पुलिस के कई वादों और दावों के बाद भी पूरे देश में रेप की घटनाएं नहीं रुक रही है। उत्तर प्रदेश से एक और रेप की घटना सामने आई है, जिसमें 13 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले लड़के ने रेप किया है।

कानपुर देहात की पुलिस उप महानिरीक्षक रतनकांत पांडेय ने कहा है कि यह घटना रविवार की है। उन्होंने आगे कहा है कि आरोपी और उसके पिता के साथ मां सहित परिवार के लोगों ने पीड़िता को मारा और उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

ये भी पढ़े: #AsaramBapu: जानिए आसाराम के केस में बीते 5 सालों में अब तक क्या-क्या हुआ

पीड़ित लड़की को जिला अस्पताल में दाखिल करवाया मगर डॉक्टरों ने उसकी हालात गंभीर होने का हवाला देते हुए उसे कानपुर नगर के लाला लाजपत राय अस्पताल में भेजा गया था।

पुलिस उप महानिरीक्षक रतनकांत पांडेय ने आगे बताया है कि पीड़िता ने जब पूरी घटना अपने परिवार को बताई, तो परिवार वालों ने सोमवार को शिवली थाने शिकायत दर्ज करवाई। जब पीड़िता पशुओं के बाड़े में चली गई थी।

तब आचानक 16 वर्षीय लड़का वहां आ गया था और बाद में उसका रेप कर दिया था। उस वक्त आरोपी की बहन बाहर खड़ी पहरा दे रही थी।

ये भी पढ़े: आसाराम रेप केसः मुख्य गवाह को मिली जान से मारने की धमकी, महेंद्र चावला ने की सुरक्षा बढ़ाने की मांग

उन्होंने आगे बताया है कि आरोपी और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, पाक्सो एक्ट के साथ अलग संगत कानूनी धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया गया है और सख्त कार्रवाई की जा रही है।

Next Story
Top