Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: कमला मिल्‍स कंपाउंड में लगी आग के बाद राष्ट्रपति और पीएम ने किया ट्वीट

मुंबई के कमला मिल्‍स कंपाउंड स्थित मोजो बिस्ट्रो लाउंज नामक रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई है।

मुंबई: कमला मिल्‍स कंपाउंड में लगी आग के बाद राष्ट्रपति और पीएम ने किया ट्वीट

देर रात मुंबई के कमला मिल्‍स कंपाउंड स्थित मोजो बिस्ट्रो लाउंज नामक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 15 लोगों की मौत हो चुकी है और 12 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं।

इस घटना के बाद देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया है। ट्वीट कर लिखा कि मुंबई में आग की घटना विचलित करने वाली है। पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं और घायलों के जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं। राहत और बचाव का काम करने वालों का आभार है।

राष्ट्रपति कोविंद के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया है। प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे को लेकर भारी संवेदना जताई है।

इस घटना में करीब दर्जन भर लोग भी घायल हुए हैं, जिन्‍हें ईलाज के लिए नजदीकी केईएम अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने इस घटना को लेकर रेस्टोरेंटके मालिकों के खिलाफ गैर इरादतन हत्‍या का केस दर्ज कर लिया है।

इसे भी पढ़ेंः तीन तलाक पर बोले एमजे अकबर, 'इस्लाम नहीं कुछ मुसलमान मर्दों की जबरदस्ती खतरे में है'

कहा जा रहा है कि आग लगने के बाद रेस्टोरेंट मालिकों और कर्मचारियों की तरफ से बड़ी लापरवाही बरती गई। पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि, गुरुवार देर रात करीब साढ़े बजे कमला मिल कंपाउंड स्थित मोजोज बिस्ट्रो लाउंज में अचानक आग लग गई।

Share it
Top