Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केजरीवाल से मुलाकात के बाद भी कमल हासन ने नहीं खोले पत्ते, लेकिन दिए हैं अहम संकेत

चेन्नई में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन से मुलाकात की।

केजरीवाल से मुलाकात के बाद भी कमल हासन ने नहीं खोले पत्ते, लेकिन दिए हैं अहम संकेत
चेन्नई में आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन से मुलाकात की। इस दौरान दोनों काफी उत्साहित भी नजर आए और प्रेस कांफ्रेंस भी की। लेकिन, कमल हासन ने अपनी सियासी पारी शुरू करने को लेकर अपने पत्ते नहीं खोले। हालांकि इस दौरान उन्होंने कुछ अहम संकेत जरूर दिए।
मीडिया से बातचीत करते हुए कमल हासन ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि हम दोनों के बीच देश की सियासत समेत कई अहम मसलों पर चर्चा हुई है। इसके साथ ही हासन ने साम्प्रदायिकता और भ्रष्टाचार के खिलाफ केजरीवाल की मुहिम की प्रशांसा की। लेकिन, उन्होंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर कुछ नहीं कहा।
इस बीच केजरीवाल ने भी कमल हासन की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि वह राजनीति में आएं और बेहतरीन पारी का आगाज करें। केजरीवाल ने कहा कि हम दोनों के बीच अच्छी और सौहार्दपूर्ण बातचीत हुई है। हम आशा करते हैं कि कमल हासन जल्द ही अपनी सियासी पारी का बेहतरीन आगाज करेंगे। केजरीवाल ने कहा कि हम दोनों आगे भी मिलते रहेंगे।
सियासी पंडितों की मानें तो कमल हासन इस मुलाकात के बाद कुछ समय जरूर ले सकते हैं। इसकी वजह है कि उनके पास कई विकल्प हैं। भाजपा को छोड़कर अन्य दल भी उनके संपर्क में हैं। इस मसले पर वह रजनीकांत से भी राय ले सकते हैं और अपनी ही अलग पार्टी बना सकते हैं। आम आदमी पार्टी में शामिल होने को लेकर सोच-समझ कर ही फैसला लेंगे।
Next Story
Share it
Top