Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कैलाश विजयवर्गीय का आरोप- विश्वनोई समाज के किसानों के पास नोटों का बंडल लेकर गए थे सलमान

काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गये फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है।

कैलाश विजयवर्गीय का आरोप- विश्वनोई समाज के किसानों के पास नोटों का बंडल लेकर गए थे सलमान
X

काला हिरण शिकार मामले में दोषी पाए गये फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर के सेशन कोर्ट से जमानत मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने हमला बोला है। भारतीय जनता पार्टी के नेता और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान खान के साथ-साथ टीवी चैनलों पर भी निशाना साधा है। कैलाश विजयवर्गीय ने सलमान पर केस को रफा-दफा करने के लिए पैसों की पेशकश करने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें- 'भारत बंद' आंदोलन से डर गई BJP और भाजपा शासित राज्य, कर रही है दलितों को गिरफ्तारः मायावती

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा ' पिछले दो दिनों से टीवी चैनल सिर्फ सलमान खान के बारे में बात कर रहा है। सलमान ने हिरण को मारा और उसे सजा मिली, क्योंकि गांव के एक किसान ने उनके खिलाफ शिकायत की थी। सलमान खान नोटों का बंडल लेकर उस किसान के पास गये थे, मगर उस बिश्नोई समाज के किसान ने अपने आप को नहीं बेचा। टीवी चैनल्स किसानों को नहीं दिखा रहे हैं।
गौरतलब है कि जोधपुर के सीजीएम कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान को 5 साल की कैद और दस हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। इसके बाद गुरुवार को सलमान खान को सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल में भेज दिया गया। जहां वह दो दिन तक जेल में रहे। उसके बाद शनिवार को जमानत मिलने के बाद वह रिहा होकर मुंबई के लिए रवाना हो गये।
मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट देव कुमार खत्री ने 1998 में हुई इस घटना के संबंध में 28 मार्च को मुकदमे की सुनवाई पूरी करते हुए फैसला बाद में सुनाने की घोषणा की थी। गौरतलब है कि फैसला सुनाए जाने के समय सभी आरोपी कलाकार सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेन्द्रे और नीलम अदालत में मौजूद थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

और पढ़ें
Next Story