Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Kader Khan Son : कॉमेडी किंग कादर खान के बेटे सरफराज खान के अनसुने किस्से

बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों की चर्चा हो और उसमें कादर खान का जिक्र न आए ऐसा हो नहीं सकता। कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले कादर खान की तबियत इस समय बेहद खराब है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दिमाग का दही बना दिया फिल्म के प्रमोशन के समय अंतिम बार कादर खान पब्लिक में आए थे।

Kader Khan Son : कॉमेडी किंग कादर खान के बेटे सरफराज खान के अनसुने किस्से
X
Kader Khan Son
बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों की चर्चा हो और उसमें कादर खान (Kader Khan) का जिक्र न आए ऐसा हो नहीं सकता। कॉमेडी के सरताज कहे जाने वाले कादर खान (Kader Khan Health) की तबियत इस समय बेहद खराब है। कादर खान को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कादर खान की उम्र (Kader Khan Age) 81 साल है । कादर खान अंतिम बार अपनी फिल्म (Kadar Khan Movies) 'दिमाग का दही बना दिया' के प्रमोशन के दौरान लोगों से रूबरू हुए थे। उसके बाद वह गुमनामी की जिंदगी जीने लगे। उससे पहले भी कादर खान की पर्सनल लाइफ (Kader Khan Personal Life) के बारे में नहीं जानते थे। आज भी लोग उनकी जिंदगी के बारे में ज्यादा नहीं जानते। रविवार को यह अफवाह भी उड़ी थी कि कादर खान की मौत हो गई (Kader Khan Death) । लेकिन उनके बेटे (Kader Khan Son) सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने इस खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा है कि उनके पिता कादर खान अभी जीवित (Kader Khan Alive) हैं।

सरफराज खान

कादर खान (Kader Khan) की तरह उनके बेटे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) भी मीडिया में ज्यादा नहीं आते। सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का जन्म 22 अप्रैल 1976 को हुआ था। वह सलमान खान की (Salman Khan Movies) तेरे नाम (Tere Naam) और वांटेड (Wanted) जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। सरफराज (Kader Khan) के भाई शहनवाज खान भी एक एक्टर ही हैं।
2012 में सरफराज ने अपने पिता कादर खान (Kader Khan) के साथ 'कल के कलाकार अंतर्राष्ट्रीय थियेटर कंपनी' (kal ke kalakar international theatre) शुरू की थी। सरफराज ने 1993 में अपना फिल्मी कैरियर शुरू किया था। लेकिन वह ज्यादा चला नहीं। फिर भी वह बड़ी-बड़ी फिल्मों में नजर आए। वांटेड में सरफराज खान राधे के दोस्त बने वहीं वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबार में वह जावेद के किरदार में नजर आए।

इन फिल्मों में सरफराज ने किया काम

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top