Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #JutaBhejoPakistan

पाकिस्तान की अलोचना के तौर पर उन्होंने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए एक चप्पल का ऑर्डर किया है और उस चप्पल का बिल ट्विटर पर भी डाला है।

भाजपा नेता ने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए ऑर्डर की चप्पल, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ  #JutaBhejoPakistan

पाकिस्तान में हुई कुसभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी पर पाकिस्तानी सरकार की पूरा देश अलोचना कर रहा है। दरअसल, कुलभूषण जाधव से मुलाकात से पहले पाकिस्तान ने उनकी मां और पत्नी से मंगलसूत्र, गहने और जूते तक उतरवा दिए थे।

पाकिस्तान की इन्ही हरकतों की अलोचना भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी संसद में की थी। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी पाकिस्तान की आलोचना होने लगी। ट्विटर पर #ChappalChorPakistan ट्रेंड होने लगा।

इसे भी पढ़ेंः 'अरविंद केजरीवाल के साथ चपरासी जैसा सलूक करते हैं दिल्ली के गवर्नर', इन पार्टियों ने किया समर्थन

पाकिस्तान का विरोध अब दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता ने भी किया। अलोचना के तौर पर उन्होंने पाकिस्तान उच्चायोग के लिए एक चप्पल का ऑर्डर किया है और उस चप्पल का बिल ट्विटर पर भी डाला है।

भाजपा प्रवक्ता ने लिखा

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा ने ट्विटर पर लिखा, "पाकिस्तान हमारी चप्पल चाहता है, चलो चप्पल उन्हें दो। मैंने चप्पल का ऑर्डर दिया और पाकिस्तान उच्चायोग को भेजा। मैं पाकिस्तान के लिए 1 जोड़ी चप्पल के आदेश देने के लिए हर किसी से अनुरोध करता हूं। चप्पल का ऑर्डर देने के बाद #JutaBhejoPakistan के साथ अपने ऑर्डर के स्क्रीनशॉट को ट्वीट करें।"

इसको कुछ ट्विटर यूजर्स ने हाथों-हाथ लिया और चप्पल ऑर्डर कर उनके स्क्रीनशॉट्स ट्विटर पर #JutaBhejoPakistan के साथ शेयर कर रहे हैं।

पाक की नापाक हरकात

गौरतलब है कि जाधव की मां और पत्‍नी जब उनसे मिलने पाकिस्‍तान गईं, तो मुलाकात से पहले उनकी बिंदी, मंगलसूत्र और चूडि़यां उतरवा ली गई थीं। सुरक्षा का हलावा देते हुए जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा ली गई। कहा गया कि जूती में कोई चिप थी। लेकिन ये सभी बातें झूठ साबित हुईं।

Share it
Top