Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पश्चिम बंगाल: TMC कार्यकर्ताओं की ‘‘धमकियों'''' के कारण अपने 3,000 पंचायत सदस्यों को दूसरी जगहों पर ले गई भाजपा

भाजपा ने आज दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कथित ‘धमकियों'' के कारण पश्चिम बंगाल के हालिया पंचायत चुनावों में जीत हासिल करने वाले उसके 3,000 से ज्यादा पंचायत सदस्यों को उसे कहीं और ले जाना पड़ा है।

पश्चिम बंगाल: TMC कार्यकर्ताओं की ‘‘धमकियों के कारण अपने 3,000 पंचायत सदस्यों को दूसरी जगहों पर ले गई भाजपा
X

भाजपा ने आज दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस की कथित ‘‘ धमकियों ' के कारण पश्चिम बंगाल के हालिया पंचायत चुनावों में जीत हासिल करने वाले उसके 3,000 से ज्यादा पंचायत सदस्यों को उसे कहीं और ले जाना पड़ा है।

भाजपा के पश्चिम बंगाल मामलों के प्रभारी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि स्थानीय पुलिस के समर्थन से तृणमूल कार्यकर्ता भाजपा के निर्वाचित सदस्यों को अपनी पार्टी में शामिल होने या पद से इस्तीफा देने या फिर गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दे रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस के नेताओं की ओर से परेशान किए जाने के कारण हमें अपने 6,000 सदस्यों में से 3,000 को कहीं और ले जाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।' विजयवर्गीय ने कहा कि उनकी पार्टी सुरक्षा के मद्देनजर अपने करीब 1,000 पंचायत सदस्यों को पड़ोसी झारखंड ले गई है।
उन्होंने कहा कि ये सदस्य डेढ़ महीने बाद अपने कार्यकाल की शुरुआत होने के बाद ही अपने गांवों में लौटेंगे।
राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि वह खुद को लोकतांत्रिक मूल्यों की रक्षक के तौर पर पेश कर रही हैं , लेकिन पंचायत चुनावों में 60 से ज्यादा हत्या और 1,500 लोगों के घायल होने जैसी चीजें बताती हैं कि उनका व्यवहार इससे कोसों दूर है।
भाजपा नेता ने कहा , ‘‘ उन्हें लोकतंत्र की बातें करना शोभा नहीं देता। '

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story