Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुस्लिम लड़कों ने हिंदू लड़की को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो से मचा हड़कंप

वीडियो में लड़की की मां बदमाशो से बेटी को बचाने की कोशिश कर रही है।

मुस्लिम लड़कों ने हिंदू लड़की को घसीट-घसीटकर पीटा, वीडियो से मचा हड़कंप

सोशल मीडिया फेसबुक ट्विटर पर बीते कई दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ग्रामीण महिला लकड़ी काट रही हैं वहीं उसकी बेटी उसकी मदद कर रही है।

वीडियो में दिख रही महिलाएं हिंदू है और दोनों शख्स मुसलमान। ये जोधपुर का कोई सांप्रदायिक मामला है। जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

वीडियो में दिख रहा है कि दोनों महिलाओं के पास में दो छोटे-छोटे बच्चे भी खेल रहे हैं। इस बीच दो लोग आकर महिला से मारपीट करने लगते हैं और उसकी बेटी को जबरदस्ती ले जाते हैं।

यह भी पढ़ें- छात्रों ने की छोटी सी गलती, टीचर जूते से उधेड़ी खाल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को हिंदू लड़कियों पर मुसलमानों के भीषण अत्याचार के तौर पर पेश किया जा रहा है।

दावा है कि राजस्थान के जोधपुर में मुसलमान युवक हिंदू लड़की का खुलेआम अपहरण करने के बाद उनके साथ बलात्कार कर रहे हैं।

1 मिनट 49 सेकेंड का ये वीडियो जिसने देखा उसकी आंखे फटी रह गईं। वीडियो में सलवार सूट वाली लड़की का अपहरण किया जा रहा है और गुंडों से लड़ने वाली एक महिला उस लड़की की मां है जो उसे बचाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें- सपना चौधरी को इस हरियाणवी डांसर ने दी मात, 61 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं ये वीडियो

वीडियो के साथ वायरल मैसेज में लिखा है,‘’हिंदू लड़की को मुसलमान उठाकर ले जा रहे हैं और रेप करके छोड़ देते हैं।’’हालांकि ऐसा नहीं है ये मामला कुछ और ही है।

ये मामला जोधपुर की तहसील बाप के एक गांव का है इस गांव का नाम कालू खां की ढाणी है। जो जोधपुर से 200 किलोमीटर दूर है।

रूबीना नाम की ये लड़की शादीशुदा हैं जो अपने पति से तंग आकर ससुराल से भाग आई थी। लड़की को उसका पति और देवर जबरदस्ती वापस ले जाने के लिए आए। इस बीच लड़की के दोनों छोटे-छोटे भाई रो रहे हैं चिल्ला रहे हैं।

ससुराल में बंद रूबीना मौका देखते ही वहां से भाग निकली और दोबारा अपनी मां के पास आ गई थी। इस बीच यह घरेलू हिंसा और पति-पत्नी के बीच झगड़े का मामला है जिसका वीडियो वायरल हो गया था।

हालांकि सोशल मीडिया पर इसे सांप्रदायिक रंग देकर वायरल कर दिया गया।

Loading...
Share it
Top