Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

दरअसल, परिचर्चा का विषय ''अयोध्या में राम मंदिर क्यों?'' था।

JNU ने रद्द किया राम मंदिर पर चर्चा कार्यक्रम, सुब्रमण्यम स्वामी हुए आग-बबूला

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) ने कैंपस में आज होने वाले उस चर्चा कार्यक्रम को रद्द कर दिया है, जिसमें भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी को लेना भाग था। दरअसल, परिचर्चा का विषय 'अयोध्या में राम मंदिर क्यों?' था।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के गढ़चिरोली में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए 7 नक्सली

जेएनयू प्रशासन के यह कार्यक्रम ऐहतियातन रद्द किया है। बाबरी मस्जिद विध्वंस की बरसी के मौके पर यूपी में जहां हाई अलर्ट है, वहीं दिल्ली में भी पुलिस-प्रशासन सतर्क हैं। इसी वजह से जेएनयू प्रशासन के यह कदम उठाया है।

पढ़ें: पीएम मोदी बोले- एक परिवार की खातिर भुला दिए गए थे बाबा साहब, सरदार पटेल

लेकिन, कार्यक्रम रद्द होने के सियासत भी गर्म हो गई है। भाजपा का आरोप है कि यह कार्यक्रम सियासत के चलते रद्द हुआ है। इसकी वजह है कि इसमें सुब्रमण्यम स्वामी अपने विचार व्यक्त करने जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ की फोटो के साथ एक युवती ने रचाई अनोखी शादी

बता दें कि जेएनयू में देश के ज्वलंत मुद्दों पर अक्सर गर्मा-गरम बहस और परिचर्चाएं होती रहती हैं। इससे पहले भी अयोध्या और राष्ट्रभक्ति को लेकर चर्चाएं होती रही हैं। इसके साथ ही विवाद भी जन्म लेते रहे हैं।

इस बीच, भाजपा के तेज-तर्रार नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वामपंथियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें डर है कि कहीं मेरे विचारों से युवा प्रभावित ना हो जाए, इसलिए कार्यक्रम को रद्द किया गया है।

Next Story
Share it
Top