Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो ने एयरटेल के अनलिमिटेड प्लान को बताया झूठा, ये बताई वजह

रिलायंस जियो ने टीआरएआइ से एयरटेल की शिकायत की है।

जियो ने एयरटेल के अनलिमिटेड प्लान को बताया झूठा, ये बताई वजह
X
नई दिल्ली. देशभर में जियो से टेलिकॉम बाजार में मजबूती से उभरी रिलायंस कंपनी ने एयरटेल पर गंभीर आरोप लगाया है। रियायंस जियो का कहना है कि एयरटेल जनता को अनलिमिटेड प्लान के नाम पर बेवकूफ बना रही है।
बत दें कि रिलायंस जियो ने भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण (टीआरएआइ) को भेजी गई शिकायत में एयरटेल कंपनी के विज्ञापन में डाटा के मूल्य को गुमराह करने वाला बताते हुए उस पर ज्यादा जुर्माना लगाने की मांग की है। आपको बता दें कि रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के बाद से ही जियो और भारती एयरटेल के बीच कई मामलों पर विवाद होता रहा है। जियो ने लेटर लिख टीआरएआइ को बताया है कि भारती एयरटेल ने किस तरह अपने हाल ही में लॉन्च स्पेशल टैरिफ वाउचर्स से ग्राहकों को गुमराह कर रही है।
बता दें कि 4 जनवरी को भारती एयरटेल ने ऐलान किया था कि एयरटेल 4जी में स्विच होने वाले ग्राहकों को वह 9,000 रुपये में 12 महीने के लिए मुफ्त डेटा उपलब्ध कराएगी। कंपनी ने कहा था कि प्रीपेड ग्राहक मौजूदा पैक के साथ 345 रुपये के स्पेशल टैरिफ वाउचर को एड ऑन करके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। ग्राहकों को मुफ्त असीमित लोकल और एसटीडी कॉल्स के साथ-साथ 3 जीबी मुफ्त डेटा मिलेगा। कंपनी ने सिर्फ एक शर्त का जिक्र किया था कि यह ऑफर या तो 4जी हैंडसेट वाले नए ग्राहकों को मिलेंगे या एयरटेल के उन पुराने ग्राहकों को मिलेंगे जो नए 4जी डिवाइस को अपनाने जा रहे हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story