Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

इस वजह से अब कोई नहीं छोड़ेगा JIO का साथ

ऐसा करने से अन्य कंपनियों को टक्कर देना जियो के लिए आसान हो जाएगा।

इस वजह से अब कोई नहीं छोड़ेगा JIO का साथ
नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने अपने कर्मचारियों को दिवाली आने से पहले ही तोहफा दे दिया है। जियो ने उन कर्मचारियों के सैलरी में 15 फीसदी की बढ़ोत्तरी कर दी है, जिन लोगों ने अच्छा परफॉर्म किया है। 15 फीसदी वेतन बढ़ोत्तरी जूनियर और मिडिल लेवल के कर्मचारियों में की गई है।
वहीं दूसरी ओर सीनियर लेवल के अधिकारियों के वेतन में 10 फीसदी की बढ़ोत्तरी की गई है। इसमें डीजीएम और उससे ऊंचे लेवल के अधिकारी आते हैं।
वेतन में की गई यह बढ़ोत्तरी आइटी सपोर्ट, नेटवर्किंग, सेल्स और मार्केटिंग, कस्टमर केयर, प्रोजेक्ट्स, रेग्युलेटरी और एचआर के क्षेत्र में की गई है। इस तरह देखा जाए तो हर क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करने वालों के वेतन में बढ़ोत्तरी हुई है।
वन इंडिया के अनुसार, ये बढ़ोत्तरी अच्छा काम करने वालों को कंपनी में रोके रखने के लिए की गई है। अगर अच्छा काम करने वाले कंपनी में ही रहे तो अन्य कंपनियों को टक्कर देना जियो के लिए आसान हो जाएगा।
आपको बता दें कि 5 सिंतबर को ही रिलायंस जियो ने अपनी सेवाएं आधिकारिक रूप से शुरू की हैं। अपनी सेवाओं के तहत कंपनी 31 दिसंबर तक सभी को अनलिमिटेड मुफ्त कॉलिंग और मुफ्त डेटा मुहैया करा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top