Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जियो ने लगाया आरोप, कहा- कॉल ड्रॉप के लिए जिम्मेदार एयरटेल

जियो ने जारी बयान में कहा है कि जियो से जियो नेटवर्क पर फोन कॉल मिलने में कोई दिक्कत नहीं है।

जियो ने लगाया आरोप, कहा- कॉल ड्रॉप के लिए जिम्मेदार एयरटेल
X
नई दिल्ली. रिलायंस जियो का इंटरकनेक्शन का विवाद सुलझता हुआ नहीं दिख रहा है। जियो ने एयरटेल पर फिर निशाना साधते हुए आज दावा किया कि अब भी हर दिन उसके ग्राहकों की एयरटेल के नेटवर्क पर की जाने वाली 1.6 करोड़ कॉल नहीं लग रही हैं।
वहीं, एयरटेल ने जियो पर यह कहते हुए पलटवार किया है कि पूरी तैयारी न होने की वजह से ही जियो को कॉल ड्रॉप की शिकायतों का सामना करना पड़ रहा है। एयरटेल ने कहा कि प्री-लॉन्‍च फेज में बड़ी संख्‍या में कस्‍टमर्स अक्‍वायर करना और टेस्टिंग के लिए जरूरी एफर्ट न करना ही कंपनी के नटवर्क फेल होने का कारण बन रहा है।
economictimes के मुताबिक, जियो ने जारी बयान में कहा है कि जियो से जियो नेटवर्क पर फोन कॉल मिलने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन एयरटेल से जियो नेटवर्क पर हर दिन 1.6 करोड़ काल फेल हो रही हैं। यानी उसके यूजर्स को कॉल करने पर नेटवर्क बिजी का मैसेज आता है।
इंटरकनेक्शन को लेकर रिलांयस जियो की एयरटेल व अन्य मौजूदा कंपनियों से खींचतान चल रही है। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने इसका खंडन किया है कि एयरटेल उपलब्ध कराए गए प्वाइंट आफ कनेक्शन (पीओआइ) के एक्टिवेशन में देरी कर रहा है।
बता दें कि दूरसंचार नियामक ट्राई ने कहा है कि वह बातचीत के दौरान कॉल कटने यानी कॉलड्राप को लेकर टेलीफोन कंपनियों को नोटिस जारी करेगा। ट्राई का कहना है कि कॉलड्राप का स्तर तय स्तर से बहुत अधिक है। ट्राई के चेयरमैन आर एस शर्मा ने आज कहा कि ये नोटिस आज या कल जारी होंगे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें
ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story