Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात में कांग्रेस को झटका, दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी का बड़ा बयान

राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजन जिग्नेस मेवानी ने किसी भी पार्टी में शामिल होने को लेकर मीडिया के सामने अपनी राय रखी है।

गुजरात में कांग्रेस को झटका, दलित नेता जिग्‍नेस मेवानी का बड़ा बयान

गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी में शामिल होने और ना होने को लेकर झटकों का दौर शुरू हो गया है। राष्ट्रीय दलित अधिकार मंच के संयोजन जिग्नेस मेवानी ने किसी भी पार्टी में शामिल होने को लेकर मीडिया के सामने अपनी राय रखी है।

ये भी पढ़ें - अभिनेता कमल हासन के 'हिंदू आतंकवाद' लेख पर राजनीति शुरू, ये है पूरा मामला

जिग्नेस मेवानी ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में वह किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे। ना ही किसी पार्टी में शामिल होंगे।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही गुजरात कांग्रेस प्रभारी अशोक गहलोत से जिग्नेस ने मुलाकात की थी। जिसके बाद संकेत मिले की जल्द ही जिग्नेस कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। लेकिन इस घोषणा के बाद गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

ये भी पढ़ें - रायबरेली एनटीपीसी हादसा: घायलों से अस्पताल में मिले राहुल गांधी, मरने वालों की संख्या हुई 26

ओबीसी नेता अल्‍पेश ठाकुर पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। जिसके बाद यह भी कयास लगाए जाने लगे कि हार्दिक पटेल भी कांग्रेस को समर्थन कर सकते हैं।

ऐसे में अब अगर जिग्नेस कांग्रेस में शामिल नहीं होते हैं। तो कांग्रेस को दोहरी मार लग सकती है। क्योंकि पाटीदार समाज ने हार्दिक पटेल को समर्थन नहीं करने का फैसला किया है।

Loading...
Share it
Top