Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मेवाणी के विवादित बयान पर BJP ने दर्ज कराया मुकदमा

गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के विवादित बयान पर कर्नाटक में केस दर्ज कराया गया है। भाजपा के चित्रदुर्ग जिले के अध्यक्ष ने यह एफआईआर दर्ज कराई है।

मेवाणी के विवादित बयान पर BJP ने दर्ज कराया मुकदमा
X

गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी के विवादित बयान पर कर्नाटक में केस दर्ज कराया गया है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चित्रदुर्ग जिले के अध्यक्ष ने यह एफआईआर दर्ज कराई है।

इससे पहले चुनाव आयोग के पास भी भाजपा की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी। मेवाणी ने चित्रदुर्ग में युवाओं से अपील की थी कि वे 15 अप्रैल को कर्नाटक में होने वाली पीएम मोदी की रैली में बवाल करें और और बाधा पहुंचाएं।

चित्रदुर्ग में जिग्नेश ने कहा, कर्नाटक के युवाओं का इस समय सबसे बड़ा योगदान यह हो सकता है कि जब 15 अप्रैल को पहली बार कर्नाटक में प्रचार के लिए पीएम मोदी पैर रखें तो उनकी रैली में घुस जाएं और कुर्सियां उछालें।

यह भी पढ़ेंः घोटालों के बाद सख्त हुआ RBI, तीन प्राईवेट बैंकों के CEO का बोनस रोका

उनके प्रोग्राम को बाधित कर दें और उनसे पूछें कि दो करोड़ नौकरियों का क्या हुआ। अगर जवाब ना हो तो हिमालय जाकर सो जाओ और रामजी के मंदिर का घंटा बजाओ। बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव से पहले दलित आंदोलन के बाद से विपक्ष इसी मुद्दे के इर्द-गिर्द भाजपा को घेरने की कोशिश में है।

कर्नाटक में बढ़ सकती है भाजपा की मुश्किलें

ऐसे में कर्नाटक की सत्ता में वापसी का सपना देख रही भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। इससे पहले लिंगायत के मुद्दे पर भी कांग्रेस ने भाजपा को जमकर घेरा था। इस महीने की 15 तारीख को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के प्रचार अभियान को तेजी देंगे।

राज्य में विधानसभा की 224 सीटों के लिए 12 मई को मतदान है, जबकि वोटों की गिनती 15 मई को होगी।

(भाषा-इनपुट)

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story