logo
Breaking

भाजपा का 10% ग़रीबों को आरक्षण देने बेहद ख़तरनाक : जिग्नेश मेवाणी

गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने बुधवार को आरक्षण को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है और आरक्षण को बेहद खतरनाक बताया है।

भाजपा का 10% ग़रीबों को आरक्षण देने बेहद ख़तरनाक : जिग्नेश मेवाणी

गुजरात के वडगाम से विधायक जिग्नेश मेवाणी ने बुधवार को आरक्षण को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है और आरक्षण को बेहद खतरनाक बताया है। जिग्नेश मेवाणी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा RSS के लोगों से बात हुई- भाजपा 10% ग़रीबों को आरक्षण क्यों दे रही है? जो पता चला वो बेहद खतरनाक है।

RSS जाति आरक्षण के हमेशा से खिलाफ रही है। अभी पहले चरण में संविधान संशोधन करके आर्थिक आधार शुरू करेंगे। फिर SC, ST और OBC का सारा आरक्षण ख़त्म करके केवल आर्थिक आधार रखेंगे।
जिग्नेश मेवाणी के इस ट्वीट को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रिट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी कई लोगों से बात हुई। सब लोगों को लग रहा है कि भाजपा कि यही चाल है। बेहद खतरनाक।
जिग्नेश मेवाणी ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि सवर्ण समुदाय के गरीबों को लाभ मिले उस बात की तकलीफ हरगिज नहीं, लेकिन जिनकी नियत हमेशा से संविधान और आरक्षण विरोधी रही है उन भाजपावालों का यह पैंतरा बडा खरनाक लग रहा है। कल को बाबा साहब और संविधान निर्माताओं ने जिस तर्ज़ पर आरक्षण दिया उसी को खत्म न किया जाए - असली खतरा तो यही है।
Loading...
Share it
Top