Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जिग्नेश मेवाणी ने बीजेपी पर बोला करारा हमला, पीएम मोदी को दी ये बड़ी सलाह

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि अब लोगों को मोदी पर भरोसा नहीं है। 2019 के चुनावों में दलित समाज के लोग बीजेपी के खिलाफ वोट देंगे।

जिग्नेश मेवाणी ने बीजेपी पर बोला करारा हमला, पीएम मोदी को दी ये बड़ी सलाह

गुजरात चुनाव भले ही खत्म हो गए हो लेकिन पार्टी नेताओं के बीच अभी भी जुबानी जंग देखने को मिल रही है। गुजरात के वडगाम से पहली बार विधायक चुने गए दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला।

जिग्नेश मेवाणी ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के खिलाफ जमकर तीखे बार किए। उन्होंने भाजपा की सीटें कम होने पर तंज कसते हुए पीएम को राजनीति से रिटायर होने की सलाह भी दे डाली है।

यह भी पढ़ें- शीतकालीन सत्र: PM की माफी पर बोले वेंकैया नायडू- सदन में कुछ नहीं हुआ, नहीं मांगेंगे माफी

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बूढ़े हो गए हैं। वह वही अपनी पुराने बोरिंग भाषण लोगों को सुना रहे हैं। उन्हें अब राजनीति से ब्रेक लेना चाहिए और रिटायर हो जाना चाहिए। मोदी अब हिमालय पर जाकर अपनी हड्डियां गलाएं।'

जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि अब लोगों को मोदी पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि 2019 के चुनावों में दलित समाज के लोग बीजेपी के खिलाफ वोट देंगे। उन्होंने आगे कहा चुनाव में भले ही बीजेपी जीती हो, लेकिन हमारी नैतिक जीत हुई है। हमने उन्हें विकास और नौकरी के मुद्दे पर चैलेंज किया था।

गुजरात में बीजेपी की सीटें कम होने पर उन्होंने कहा, वे दावा कर रहे थे कि 150 सीटें जीतेंगे पर उनका घमंड टूट गया। यही 2019 में होगा। यह हमारे आंदोलन की जीत है। हम सदन और सड़क पर अपने आंदोलन पर और जोर देंगे और 2019 में उन्हें हटा देंगे।

Share it
Top