Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

केली ने ट्रंप को ‘मूर्ख'' बुलाने वाली खबरों को किया खारिज, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी बताया फर्जी खबर

व्हाइट हाउस चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया। जिसमें उनके अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘ मूर्ख '' कहने का दावा किया गया था। दूसरी ओर ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताते हुए इसे ट्रंप प्रशासन पर हमला बताया है।

केली ने ट्रंप को ‘मूर्ख

व्हाइट हाउस चीफ ऑफ स्टाफ जॉन केली ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया जिसमें उनके अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को ‘ मूर्ख ' कहने का दावा किया गया था। दूसरी ओर ट्रंप ने इन खबरों को फर्जी बताते हुए इसे ट्रंप प्रशासन पर हमला बताया है।

व्हाइट हाउस के बेनाम सूत्रों के हवाले से ‘ एनबीसी ' ने अपनी एक रिपोर्ट में केली को कई बार ट्रंप को ‘ मूर्ख ' बुलाने का दावा किया गया था। सेवानिवृत्त जनरल ने खबरों के तुरंत बाद ही इसे खारिज कर दिया। आपको बता दें केली वेस्ट विंग में जाने से पहले ट्रंप के होमलैंड सुरक्षा सचिव भी रहे हैं।

केली ने अपने बयान में कहा, ‘‘ मैंने किसी अन्य की तुलना में राष्ट्रपति के साथ अधिक समय बिताया है और हमारे बीच अविश्वसनीय रूप से खरे एवं मजबूत संबंध हैं। उन्हें पता है कि मैं क्या हूं।

ये भी पढ़ेःमहाराष्ट्रः दूध के न्यूनतम मूल्य को लेकर धरने पर बैठे किसान, विरोध में कलेक्टर ऑफिस के बाहर फ्री में बांटेंगे दूध

और उन्हें और मुझे पता है यह पूरी तरह बकवास है। मैं राष्ट्रपति और उनके एजेंडे व हमारे देश के प्रति प्रतिबद्ध हूं। केली ने अपने बयान में कहा कि राष्ट्रपति के नजदीकी लोगों को कलंकित करने और प्रशासन की सफलताओं से ध्यान हटाने का यह एक अन्य प्रयास है।

केलि के बयान के कुछ घंटों बाद ही राष्ट्रपति ट्रंप ने भी ट्विटर पर इन खबरों को खारिज करते हुए इसे फर्जी बताया हैं।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने लिखा कि फर्जी खबरें तेजी से फैल रहीं हैं और वे भी अनाम सूत्रों के हवाले से जिनका कोई अस्तित्व ही नहीं है। ये पूरी तरह बेकार है और प्रशासन की अपार सफलता उन्हें ऐसा करने और बोलने के लिए मजबूर कर रही है।

डोनाल्ड ट्रम्प आगे लिखा कि उन्हें भी नहीं पता कि वे क्या बोल रहे हैं। बेहद बुरे लोग। उन्होंने लिखा कि इन सबके बावजूद व्हाइट हाउस सुचारू रूप से काम कर रहा है। (इनपुट भाषा)

Next Story
Top