Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

यात्री को हो गया था एयरहोस्टेस से प्यार, इसलिए दी प्लेन हाईजैक की धमकी

मुंबई से दिल्ली जा रहे प्लेन हाईजैक मामले में एक नया खुलासा हुआ है।

यात्री को हो गया था एयरहोस्टेस से प्यार, इसलिए दी प्लेन हाईजैक की धमकी

मुंबई से दिल्ली जा रहे प्लेन हाईजैक मामले में एक नया खुलासा हुआ है। जांच में पता चला है कि हाईजैकिंग का यह मजाक बिजनेस क्लास में सफर कर रहे यात्री बिरजू किशोर सल्ला (37) ने किया था।

सल्ला ने ये कदम फ्लाइट में मौजूद एयरहोस्टेस से प्यार के चक्कर में उठाया। साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि जेट एयरवेज से आरोपी ने अपनी पुरानी खुन्नस निकालने के लिए भी यह मजाक किया। पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है।

इसे भी पढ़ें- ये हैं दुनिया की 5 सबसे मशहूर कातिल हसीनाएं

आरोपी को लगा कि उसके इस कदम से एयरलाइंस को नुकसान होगा और एयरहोस्टेस नौकरी से निकाल दी जाएगी। और आरोपी के पास नौकरी के लिए आएगी।

सल्ला का यह मजाक उसे बहुत भारी पड़ने वाला है, उसे हवाई यात्रा के लिए बैन कर दिया गया है। अब उसे जिंदगी भर ट्रेन से यात्रा करनी पड़ेगी। आरोपी फिलहाल अहमदाबाद सीआईडी की कस्टडी में है।

राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी (NIA) जल्द ही इस मामले की जांच अपने हाथों में लेगी। सल्ला ने जिस कंप्यूटर का इस्तेमाल कर इस लेटर को लिखा था उसका ऑनलाइन सॉफ्टवेयर के जरिए अनुवाद किया गया है और उसे लेने के लिए एक दल मुंबई रवाना किया गया है।

इसे भी पढ़ें- ये शख्स इतनी महिलाओं का कर चुका है कत्ल, लाश के साथ करता था बर्बरता

गौरतलब है कि सोमवार को मुंबई से दिल्ली के लिए जा रही फ्लाइट में संदिग्ध लेटर मिलने के बाद यात्रियों की सुरक्षा देखते हुए विमान की अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग की गई थी।

Share it
Top