Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जेट एयरवेट की फ्लाइट में यात्री के खाने में निकला बटन, कंज्यूमर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जेट एयरवेट की फ्लाइट में एक यात्री के खाने में बटन निकलने पर यात्री ने कोर्ट में केस किया।

जेट एयरवेट की फ्लाइट में यात्री के खाने में निकला बटन, कंज्यूमर कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

जेट एयरवेट की फ्लाइट में एक यात्री के खाने में बटन निकला। इसके बाद यात्री ने कोर्ट में केस किया। मामले में कंज्यूमर कोर्ट ने जेट एयरवेट पर 50 हजार रुपए का जुर्माना लगाया है।

गौरतलब है कि अगस्त 2014 को सूरत निवासी हेमंत देसाई बिजेनस क्लास में सफर करते हुए दिल्ली से अहमदाबाद जा रहे थे। इसी दौरान फ्लाइट में मिले खाने में बटन मिला था।

यह भी पढ़ें- हैवानियत! लड़की के मुंह में अंगूठी डाल, गले की नस खाने लगा रेपिस्ट

मामला अगस्त 2014 का

यात्री हेमंत देसाई का कहना है कि जेट एयरवेज में अगस्त 2014 को लंच के दौरान उन्होंने ब्रेड ऑर्डर किया था। इसके बाद जब उन्हें ब्रेड दी गई, तो वह उसे देखकर हैरान रह गए क्योंकि ब्रेड में बटन था। जब हेमंत ने एयरलाइन के क्रू मेंबर्स से इसकी शिकायत की तो किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की।

कोर्ट ने सुनाया फैसला

कंज्यूमर कोर्ट ने सुनवाई के बाद कहा कि खाने में किसी भी प्रकार की अखाद्य वस्तु का मिलना और फिर क्रू मेंबर्स द्वारा यात्री की शिकायत न सुनना, ये सिर्फ एयरलाइन की सर्विस में कमी नहीं बल्कि अनुचित व्यापार और स्टाफ के अशिष्ट व्यवहार को भी दर्शाता है।

यह भी पढ़ें- प्रेमी ने प्रेमिका को कुल्हाड़ी से काट कर उतारा मौत के घाट, इस एक बात से था नाराज

इसलिए कोर्ट ने जेट एयरवेज को फ्लाइट की बिजनेस क्लास में अच्छा किराया वसूलने के बाद भी ठीक सर्विस न देने के लिए फटकार लगाते हुए यात्री को 50 हजार रुपए वा 5000 रुपए अलग से कानूनी खर्चे के एवज में देने का आदेश दिया।
Share it
Top