Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''जेट एयरवेज और इंडिगो एयरलाइन्स के यात्रियों के लिए बुरे सपने की तरह रहा रविवार''

जेट स्टाफ ने बताया कि अहमदाबाद एयरपोर्ट बंद पड़ा है, बाद में जेट एयरवेज के अधिकारी ने बताया कि ऐसा विमान में तकनीकी खराबी के कारण हुआ।

जेट एयरवेज और इंडिगो एयरलाइन्स के यात्रियों के लिए बुरे सपने की तरह रहा रविवार
X

जेट एयरवेज और इंडिगो एयरलाइन्स के यात्रियों के लिए रविवार का दिन एक बुरे सपने की तरह रहा। एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के 158 यात्री रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर फंसे रहे। ये यात्री फ्लाइट 9डब्ल्यू-2314 मुंबई-अहमदाबाद के थे।

वहीं, दिल्ली से रांची के लिए टेक ऑफ कर चुके इं‌डिगो के वीटी- आईटीई नियो विमान को आपातकालीन स्थिति में दिल्ली में दोबारा लैंडिंग की गई।

एयरपोर्ट पर फंसे रहे जेट एयरवेज के यात्रियों के मुताबिक जेट स्टाफ ने बताया कि अहमदाबाद एयरपोर्ट बंद पड़ा है, हालांकि बाद में जेट एयरवेज के अधिकारी ने बताया कि ऐसा विमान में तकनीकी खराबी के कारण हुआ।

वहीं इमर्जेंसी लैंडिंग पर जेट एयरवेज के अधिकारी ने आगे कहा कि यह सच है कि सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक रनवे रखरखाव के लिए एयरमैन को नोटिस (नोटैम) जारी किया गया, लेकिन जेट एयरवेज को लैंडिंग की अनुमति दे दी गई थी।

हालांकि बाद में यह पाया गया कि विमान में तकनीकी गलती है।

इंडिगो के विमान को वापस लौटना पड़ा दिल्ली

इधर दिल्ली से रांची के लिए टेक ऑफ कर चुके इं‌डिगो के वीटी- आईटीई नियो विमान को आपातकालीन स्थिति में दिल्ली में वापस उतारा गया। इंडिगो ने अपने बयान में बताया कि विमान उड़ने के बाद उसके इंजन में कुछ खाराबी पाई गई। बाद में इंजन को बंद करना पड़ा।

विमान में सवार 183 यात्री और 7 विमानकर्मी दल को सही-सलामत उतार लिया गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story