Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेसिका लाल हत्याकांड: बहन सबरीना ने कहा- ''मैंने जेसिका के हत्यारे को माफ कर दिया''

जेसिका लाल हत्‍याकांड के करीब 19 साल बाद उनकी बहन सबरीना ने हत्यारे मनु शर्मा उर्फ सिद्धार्थ वशिष्ठ को माफ कर दिया है। सबरीना ने तिहाड़ जेल को लिखे पत्र में कहा कि उन्हें मनु शर्मा के जेल से बाहर आने पर कोई आपत्ति नहीं है।

जेसिका लाल हत्याकांड: बहन सबरीना ने कहा- मैंने जेसिका के हत्यारे को माफ कर दिया
X

जेसिका लाल हत्‍याकांड के करीब 19 साल बाद उनकी बहन सबरीना ने हत्यारे मनु शर्मा उर्फ सिद्धार्थ वशिष्ठ को माफ कर दिया है। सबरीना ने तिहाड़ जेल को लिखे पत्र में कहा कि उन्हें मनु शर्मा के जेल से बाहर आने पर कोई आपत्ति नहीं है।

बता दें कि जेसिका लाल केस में दोषी मनु शर्मा को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। हालांकि, जेसिका की बहन सबरीना का कहना है कि उन्होंने अपनी बहन के हत्यारे को दिल से माफ कर दिया है। अगर मनु शर्मा को सजा में रियायत मिलती है तो उन्हें कोई परेशानी नहीं है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में 'कठुआ कांड', मंदिर परिसर में नाबालिग बच्ची से दरिदों ने गैंगरेप कर की हत्या की कोशिश

जनकल्याण अधिकारी को लिखा पत्र

पिछले महीने सेंट्रल जेल नंबर 2 के वेलफेयर ऑफिसर को भेजे गए अपने पत्र में लिखा, कि मुझे बताया कि मनु जेल के अंदर काफी चैरिटी का काम कर रहा है। यह सुनकर मुझे लगता है कि वह शायद सुधरने की को कोशिश कर रहा है। उन्होंने आगे लिखा कि मैं ये बताना चाहूंगी कि मुझे उसकी रिहाई से कोई दिक्कत नहीं है।

जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं- सबरीना

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, पत्र लिखने की पुष्टि करते हुए सबरीना ने कहा कि वह पिछले 15 साल से अपनी सजा काट रहा है और मैं इन सबको अब खत्म करना चाहती हूं। मैंने उसे अब माफ कर दिया है। और अब मैं भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हूं।

यह भी पढ़ें- 'जींस पहनकर लड़कों को रिझाती हैं लड़कियां, मोबाइल है भागने में मददगार'

सबरीना ने कहा कि मैं अब कोई गुस्सा या नफरत अपने दिल में नहीं रखना चाहती। मुझे यह लगता है कि मनु शर्मा ने अपनी सजा काट ली है और अब मैं इन सब परिस्थितियों में और नहीं उलझना चाहती हूं, न ही गुस्से में जीना चाहती हूं।

इसके साथ ही सबरीना ने जेल कल्याण अधिकारी की तरफ से पीड़ित कल्याण फंड से मिलने वाले पैसों को भी लेने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे इस पैसे की जरूरत नहीं है इसलिए यह पैसा किसी ज्यादा जरूरतमंद शख्स तक पहुंचा दिया जाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story