Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जीप इंडिया ने अहमदाबाद में खोला अपना नया शोरूम

जीप इंडिया इस साल के अंत तक 9 अन्य शहरों में भी शोरूम खोलने की तैयारी कर रही है।

जीप इंडिया ने अहमदाबाद में खोला अपना नया शोरूम
X
नई दिल्ली. फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल की स्वामित्व वाली जीप इंडिया ने अब कंपनी ने अहमदाबाद में अपनी पहली डीलरशिप भी खोल ली है। अहमदाबाद स्थित जीप की ये डीलरशिप कॉन्सेप्ट मोटरकार प्राइवेट लिमिटेड द्वारा ऑपरेट की जाएगी। पिछले हफ्ते भारत में अपना कारोबार शुरू किया था।
जीप इंडिया इस साल के अंत तक 9 अन्य शहरों में भी अपना शोरूम खोलने की तैयारी कर रही है। इस शोरूम के जरिए जीप के तीन मॉडल - ग्रैंड चेरोकी, ग्रैंड चेरोकी एसआरटी और रैंगलर अनलिमिटेड ब्रिकी के लिए उपलब्ध होगी।
जीप के इस नए स्टोर के उद्घाटन के मौके पर जीप इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर केविन फ्लिन ने कहा, 'हमने अहमदाबाद के उन ग्राहकों के लिए ये शोरूम खोला है जिन्हें जीप पसंद है। कई लोगों ने हमसे संपर्क साधा और बुकिंग के लिए पूछताछ की है। हम ग्राहकों की ओर से मिल रही प्रतिक्रिया से खुश हैं।'
अहमदाबाद का ये शोरूम 7500 स्कवायर फीट की जगह में बना है। ये शोरूम सरखेज-गांधीनगर हाईवे पर कारगिल पेट्रोल पंप के सामने गणेश मेरीडियन के ग्राउंड फ्लोर पर स्थित है। गाड़ियों की बिक्री के अलावा यहां एक्सेसरीज की भी बिक्री की जाएगी।
इसके अलावा कंपनी अपने ग्राहकों को 2 साल की अनलिमिटेड मैन्युफैक्चरर वारंटी भी मुहैया करा रही है जो सेकेंड ओनर को भी ट्रान्सफर हो सकती है। साथ ही कंपनी 'जीप असिस्ट' नाम से एक 24x7 हेल्पलाइन और रोड साइड असिस्टेंस प्रोग्राम भी ग्राहकों को वारंटी कवरेज के साथ दे रही है। इस प्रोग्राम के तहत कंपनी ब्रेक डाउन और दुर्घटना की स्थिति में ग्राहकों को रिटर्न बिजनेस क्लास का हवाई टिकट और होटल में ठहरने की व्यवस्था कराएगी।
carandbike के अनुसार, जीप ने भारत में कारोबार शुरू करने के साथ ही तीन एसयूवी को लॉन्च किया था। जीप की शुरुआती कीमत 71.59 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है। हालांकि, कई लोगों ने जीप की कीमत पर सवाल भी उठाए थे लेकिन, अब देखना ये होगा कि कंपनी भारत में कैसा कारोबार करती है। कंपनी जल्द ही दिल्ली, चेन्नई, मुंबई, हैदराबाद, चंडीगढ़, कोच्चि और बेंगलुरु में भी शोरूम खोलेगी।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story