Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जदयू नेता की दबंगई, मेडिकल स्टूडेंट को तमंचा दिखाकर दी धमकी

गया से पहले गोपालगंज में भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी जे़डीयू नेता की दबंगई।

जदयू नेता की दबंगई, मेडिकल स्टूडेंट को तमंचा दिखाकर दी धमकी
पटना. बिहार में नेताओँ की गुंड़ागर्दी करने का यह मामला नया नहीं है। इससे पहले भी सत्ता के नशें में चूर नेताओं ने लोगों की सबके बीच पिटाई तक कर डाली है। फिलहाल ताजा मामला बिहार के गया का है जहां जेडीयू नेता की गुंडागर्दी का वीडियों सामने आया है। वीडियों ने नेता एक मेडिकल स्टूडेंट पर अपनी दबंगई दिखा रहे हैं।
एनडीटीवी की न्यूज के मुताबिक, गया के जेडीयू नेता इकबाल हुसैन पर एक मेडिकल स्टूडेंट को धमकी देने का आरोप है। बता दें कि सीसीटीवी फ़ुटेज में जेडीयू नेता की दबंगई साफ दिख रही है। नेताजी करीब 20 मिनट तक मेडिकल स्टूडेंट को लोडेड तमंचे दिखाकर जान मारने की धमकी देते रहे। मेडिकल स्टूडेंट ने नेताजी को अपनी दुकान के सामने से गाड़ी हटाने को कहा था जिसे लेकर दोनों के बीच बहस हुई। बाद में हाथापाई भी हुई और फिर नेताजी ने अपना तमंचा निकाल दिया।
फिर उसके बाद मेडिकल स्टूडेंट की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फ़ुटेज के आधार पर पड़ताल की जा रही है। तो वही इससे पहले बिहार के ही गोपालगंज में रिलायंस जिओ के सिम को लेकर मोबाइल की दुकान चलाने वाले दुकानदार की जदयू नेता ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लेकिन अब इंतजार है तो सिर्फ न्याय का।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top