Top

जेडीयू पार्टी चिन्ह: प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से करेगा मुलाकात

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 30 2017 9:50AM IST
जेडीयू पार्टी चिन्ह: प्रतिनिधमंडल चुनाव आयोग से करेगा मुलाकात

जेडीयू का एक प्रतिनिधमंडल सोमवार को चुनाव आयोग जाएगा और पार्टी के चुनाव चिन्ह पर शरद यादव धड़े के दावे पर जल्द फैसला लेने को कहेगा। 

जेडीयू नेता आरसीपी सिंह, संजय झा, केसी त्यागी और ललन सिंह सोमवार सुबह 11 बजे चुनाव आयोग से मिलकर जेडीयू के चुनाव चिन्ह 'तीर' को लेकर दावेदारी विवाद के जल्द निपटारे की अपील करेंगे।

जदयू का एक प्रतिनिधमंडल सोमवार को चुनाव आयोग जाएगा और पार्टी के चुनाव चिन्ह पर शरद यादव धड़े के दावे पर जल्द फैसला लेने को कहेगा। 

जेडीयू नेता केसी त्यागी का बयान

जदयू के मुख्य प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि शरद यादव का धड़ा फैसले में इसलिए विलंब कराना चाहता है ताकि पार्टी अपने चुनाव चिन्ह ‘‘तीर' का इस्तेमाल गुजरात विधानसभा चुनाव में नहीं कर सके। 

उन्होंने शनिवार को घोषणा की थी कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में पार्टी राज्य में अपनी चार-पांच परंपरागत सीटों पर चुनाव लड़ेगी। त्यागी ने कहा कि प्रतिनिधिमंडल कल चुनाव आयोग जाएगा और जल्द फैसला लेने पर जोर देगा। 

प्रतिनिधिमंडल में राज्यसभा में पार्टी के नेता आरसीपी सिंह, बिहार सरकार में मंत्री राजीव रंजन सिंह, केसी त्यागी भी शामिल होंगे।  त्यागी ने कहा कि चुनाव आयोग इस मुद्दे पर दो बार फैसला ले चुका है।

लेकिन विरोधी धड़े की दिलचस्पी इस मुद्दे को खींचते रहने में है ताकि अंतिम फैसले में विलंब किया जा सके। उन्होंने आरोप लगाया कि यादव धड़ा अपने दावे के समर्थन में फर्जी दस्तावेज पेश कर रहा है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
jdu delegation to meet ec today

-Tags:#JDU#Election Commission#Bihar#Nitish Kumar

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo