Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भाजपा की ''बी टीम'' है देवगौड़ा की पार्टी: राहुल गांधी

पूर्व प्रधानमंत्री और जद एस प्रमुख एच डी देवगौड़ा के लोकसभा क्षेत्र में एक रैली में राहुल ने कहा कि वे जद एस पीछे से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं।

भाजपा की बी टीम है देवगौड़ा की पार्टी: राहुल गांधी
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जद एस को आज भाजपा की बी टीम करार दिया। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव जीतेगी। राहुल ने कहा कि जद एस के लोगों के पास करने के लिये सिर्फ एक ही काम है। वे भाजपा की बी टीम हैं। उन्होंने फैसला किया है कि जो भी होता है होने दें, जो भी करने की आवश्यकता है उसे करें भाजपा को जिताएं।

पूर्व प्रधानमंत्री और जद एस प्रमुख एच डी देवगौड़ा के लोकसभा क्षेत्र में एक रैली में राहुल ने कहा कि वे जद एस पीछे से भाजपा का समर्थन कर रहे हैं। वे महसूस करते हैं कि कर्नाटक की जनता नहीं जानेगी और वो नहीं समझ सकते हैं। राहुल कर्नाटक में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिये चुनाव प्रचार के तीसरे दौर के लिये यहां हैं।

यह भी पढ़ें- भारत ने अफगानिस्तान में हुए आतंकवादी हमले की आलोचना की

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि कर्नाटक में सिर्फ एक पार्टी जीतने जा रही है, उसका नाम है कांग्रेस पार्टी। उन्होंने कहा कि आरएसएस की ए टीम बी टीम सी टीम डी टीम ई टीम को हाथ मिलाने दें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। कांग्रेस जीतने जा रही है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव अप्रैल- मई में होने की संभावना है।

जद एस और भाजपा ने इससे पहले 2006 में कर्नाटक में गठबंधन सरकार बनाने के लिये हाथ मिलाया था। देवगौड़ा के पुत्र एच डी कुमारस्वामी तब मुख्यमंत्री बने थे और भाजपा के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा उपमुख्यमंत्री बने थे। राहुल ने कहा कि उनकी पार्टी गरीबों, दलितों, आदिवासियों, पिछड़े समुदायों और पद दलितों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है।

यह भी पढ़ें- तमिलनाडु: भगवान राम के चित्र को अपवित्र करने के आरोप में 14 लोग गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि दूसरी तरफ, दूसरी पार्टियां हैं जो कर्नाटक का सारा धन अमीरों को देना चाहती हैं। उन्होंने कर्नाटक के लोगों से पिछले पांच साल में कर्नाटक में पारदर्शी सरकार देने वाली पार्टी और भ्रष्टाचार में संलिप्त पार्टियों में से किसी एक को चुनने का आह्वान किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story