Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयललिता की भतीजी दीपा ने किया नई पार्टी के नाम का ऐलान

जयललिता के नाम पर दीपा जयकुमार ने रखा पार्टी का नाम " एमजीआर अम्मा दीपा पेरावाई"

जयललिता की भतीजी दीपा ने किया नई पार्टी के नाम का ऐलान
X
नई दिल्ली. तमिलनाडु की दिवगंत मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार उनके जन्मदिन पर अपनी नई पार्टी के नाम का ऐलान कर दिया हैं। दीपा ने जयललिता के जन्मदिवस के मौके पर सुबह 6 बजे से ही राज्य में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया है।
दीपा शुरू से ही एआईएडीएमके का नेतृत्व शशिकला के हाथ में जाने का विरोध करती रही हैं। शशिकला के जेल जाने के बाद राज्य के नए मुख्यमंत्री बने ओ. पन्नीरसेलवम के साथ भी उन्होंने हाथ नहीं मिलाया।
दीपा ने शाम 5 बजे अपने घर से अपनी नई पार्टी और झंडे का ऐलान किया। सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने अपने सभी समर्थकों को वहां मौजूद रहने को कहा था। गौरतलब है कि दीपा ने जयललिता की मौत पर भी कई सवाल उठाए थे। दीपा जयकुमार ने सवाल उठाए थे कि अगर अस्पताल में सबकुछ ठीकठाक था तो मुझे अस्पताल के गेट पर क्यों रोका गया। उन्होंने कहा था कि मुझे इतना पता है कि जयललिता तनाव में थीं।
दूसरी तरफ, तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेलवम जयललिता के जन्मदिवस पर उनके विधानसभा क्षेत्र आर.के. नगर जाएंगे और वहां लोगों को साइकिल, रिक्शा, साड़ी और मच्छली पकड़ने का सामान बांटेंगे। इसके अलावा माना जा रहा है कि वो कई बड़ी योजनाओँ का भी ऐलान कर सकते हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story