Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तमिलनाडु: विधानसभा में जयललिता की तस्वीर का अनावरण, डीएमके और कांग्रेस ने किया बहिष्कार

अन्नाद्रमुक के बागी नेता टी टी वी दिनाकरण और सत्तारूढ़ दल के सहयोगी एम थमीमुन अंसारी (जननायक मणथनेय मक्क्ल कात्ची) समारोह से दूर रहे।

तमिलनाडु: विधानसभा में जयललिता की तस्वीर का अनावरण, डीएमके और कांग्रेस ने किया बहिष्कार
X

तमिलनाडु विधानसभा के अध्यक्ष पी धनपाल ने ‘‘अम्मा-अम्मा' के नारों के बीच आज सदन में पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जे जयललिता की एक तस्वीर का अनावरण किया।

द्रमुक सहित विपक्षी दलों ने कल इसका विरोध किया था और आज मुख्य विपक्षी दल और उसके सहयोगी दलों कांग्रेस एवं आईयूएमएल ने समारोह का बहिष्कार किया। मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री ओ पनीरसेल्वम और धनपाल ने दिवंगत नेता को श्रद्धांजलि दी।

अन्नाद्रमुक के बागी नेता टी टी वी दिनाकरण और सत्तारूढ़ दल के सहयोगी एम थमीमुन अंसारी (जननायक मणथनेय मक्क्ल कात्ची) भी समारोह से दूर रहे। जयललिता की तस्वीर के नीचे ‘‘शांति, समृद्धि, विकास' शब्द लिखे थे। दिवंगत नेता राज्य के लिए अकसर इन शब्दों का इस्तेमाल करती थीं।

इसे भी पढ़ें- सुपरस्टार रजनीकांत ने किया बड़ा खुलासा, DMK और AIDMK को हराने के लिए कमल हासन से मिलाएंगे हाथ

सदन में एक ओर महात्मा गांधी, भीमराव अंबेडकर, समाज सुधारक पेरियार ई वी रामसामी, स्वतंत्रता सेनानी एम थेवर और आईयूएमएल के नेता कायद-ए-मिल्लत मोहम्मद इस्माइल की तस्वीरें लगी हुई हैं।

वहीं दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्रियों राजाजी, के कामराज, सी एन अन्नादुरई, एम जी रामचंद्रन और संत-कवि तिरूवल्लुर की तस्वीरें लगी हैं। समारोह में लोकसभा के उपाध्यक्ष एम थंबीदुरई, राज्य विधानसभा के उपाध्यक्ष पी वी जयरमन सहित अन्य मौजूद थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story