Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अम्मा के समर्थकों ने 1.6 करोड़ रुपए के गहने किए दान

जयललिता अब बातचीत कर रही हैं और स्वास्थ्य सुधर रहा है

अम्मा के समर्थकों ने 1.6 करोड़ रुपए के गहने किए दान
मैसूर. तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता के स्वास्थ्य की कामना कर रहे समर्थकों ने शुक्रवार को मैसूर के चामुंडी पहाड़ी पर मौजूद चामुंडेश्वरी मंदिर में एक करोड़ 60 लाख के गहाने दान किए हैं। साथ ही जयललिता जल्द से जल्द ठीक हो जाएं इसके लिए देवी चामुंडेश्वरी के सामने विशेष पूजा अर्चना भी की गई।
श्री चामुंडेश्वरी मंदिर मैनेजमेंट बोर्ड के अधिकारियों ने बताया कि चेन्नै के जया पब्लिकेशन के नाम पर करीब 43 लाख के गहने भगवान गणेश की मूर्ति को दान किए गए जबकि करीब 1 करोड़ 18 लाख के जेवर अन्जेनेय्या भगवान की मूर्ति को कोडनाड एस्टेट की तरफ से चढ़ाए गए।
मंदिर के पुजारियों का दावा है कि यह देवी जयललिता की कुल देवी हैं और जयललिता ने करीब 12 साल पहले उनके सामने एक वचन दिया था। उसी वचन की पूर्ति के तौर पर समर्थकों ने यह गहने दान किए। इस दान के बदले समर्थकों को मंदिर प्रशासन की तरफ से रसीद भी दी गई।

जयललिता बातचीत कर रही हैं : आपोलो अस्पताल
जयललिता के अस्पताल में भर्ती होने के लगभग एक महीने के बाद आपोलो अस्पताल ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री ‘बातचीत’ कर रही हैं। उनके स्वास्थ्य में सुधार का यह महत्वपूर्ण संकेतक है।
अपोलो अस्पताल के मेडिकल सेवा की निदेशक डॉक्टर एन. सत्यभामा ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, ‘माननीय मुख्यमंत्री बातचीत कर रही हैं और स्वास्थ्य सुधर रहा है।’ उन्होंने कहा कि जयललिता के स्वास्थ्य की लगातार निगरानी की जा रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top