Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जयललिता के स्वास्थ्य के लिए कांटों पर लेट गया समर्थक

जयललिता पिछले 26 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं

जयललिता के स्वास्थ्य के लिए कांटों पर लेट गया समर्थक
चेन्नई. तमिनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता को लगभग 26 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर न केवल उनके परिजन बल्कि पूरा राज्य चिंतित है। पूरा राज्य उनकी तबीयत जल्द ठीक हो जाने की दुआएं मांग रहा है। यहां तक की उनके नाम से लोग अस्पताल के बाहर ही गरीबों में नारियल पानी बांट रहे हैं तो कई ऑटो ड्राइवर लोगों को फ्री में सफर करा रहे हैं। उनके प्रशंसकों की सीमा यही तक सीमित नहीं है इन्हीं में से एक है जो कांटों पर लेटकर अम्मा के स्वास्थ्य की दुआ मांग रहा है।
तमिलनाडु के मदुरई में नुकीले कांटों पर लेटने वाले शख्स का नाम है इरुलन्दी। इस शख्स ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता की सेहत में सुधार के लिए कांटों पर लेटकर प्रार्थना की। अम्मा के नाम से मशहूर जयललिता के ऐसे कई प्रशंसक हैं जो उनकी तबीयत में सुधार के लिए कई तरीके अपना रहे हैं।
कोई आत्मदाह की कोशिश तक कर चुका है तो कोई बड़ी बड़ी पूजाएं करवा रहा है। चेन्नई में तो एक शख्स ने क्रेन पर खुद को टांग कर अम्मा के ठीक होने की दुआ की। इन सारे लोगों का सिर्फ एक ही मकसद है अम्मा जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। यहां तक कि दो लोगों ने दुखी होकर आत्महत्या ही कर ली।
जयललिता को सेहत खराब होने के चलते 22 सितंबर को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसी के बाद से उनके प्रशंसकों से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं तक सभी अम्मा के जल्द ठीक होने की दुआ करने लगे। कई मंत्री उनकी गैरमौजूदगी में अम्मा की फोटो रखकर काम कर रहे हैं।
जयललिता पिछले 26 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं। अपोलो अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक जयललिता के फेफड़ों का इनफेक्शन खत्म करने के लिए दवाओं और रेस्पाइरेटरी सपोर्ट पर दिल्ली के एम्स और लंदन के एक्सपर्ट्स नजर रखे हुए हैं।
जयललिता का हालचाल लेने दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत भी अपोलो अस्पताल पहुंचे। इससे पहले बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और अरुण जेटली भी जयललिता का हालचाल लेने पहुंचे थे। फिलहाल पूरा तमिलनाडु बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि कब अम्मा ठीक हों और अस्पताल से बाहर आएं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top