Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अमर सिंह और आजम खान को लेकर जयाप्रदा ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की नेता रही जयाप्रदा (Jaya Prada) ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान (Azam Khan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अमर सिंह और आजम खान को लेकर जयाप्रदा ने किया बड़ा खुलासा
X

गुजरे जमाने की मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री और समाजवादी पार्टी की नेता रही एक्ट्रेस जयाप्रदा (Jaya Prada) ने राज्यसभा सांसद अमर सिंह (Amar Singh) और अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान (Azam Khan) को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

अभिनेत्री जयाप्रदा (Jaya Prada) ने अमर सिंह से संबंधों पर बात करते हुए कहा कि मेरे जीवन में कई लोगों ने मेरी मदद की है और अमर सिंह (Amar Singh) जी मेरे गॉड फादर हैं। जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि अगर मैं अमर सिंह (Amar Singh) को राखी बांध दूं तो भी लोग उनके और मेरे बारे में बाते बनाना बंद नही करेंगे।

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि जब उनके और अमर सिंह के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर के जब उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था। तब वो आत्महत्या करन चाहती थी। जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि उस मुश्किल दौर में कोई भी मेरे साथ नहीं था, लेकिन अमर सिंह (Amar Singh) ने हमेशा मेरा साथ दिया।

एसिड अटैक करना चाहते थे आजम खान

समाजवादी पार्टी की अखिलेश सरकार में मंत्री रहे आजम खान के बारे में बात करते हुए जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि आजम खान (Azam Khan) ने उन पर तेजाब हमला (Acid attack) कराने की कोशिश की थी।

जयाप्रदा (Jaya Prada) ने कहा कि आजम खान (Azam Khan) ने उन्हें कई बार प्रताड़ित किया लेकिन इतना होने के बाद भी सपा के किसी बड़े नेता ने मेरा साथ नहीं दिया। जयाप्रदा (Jaya Prada) ने नाराजगी जताते हुए कहा कि मुश्किल घडी में सपा के अध्यक्ष मुलायम सिंह ने एक बार भी मुझसे बात करने की कोशिश नहीं की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story