Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस: जावेद अख्तर ने NIA को दी तंजभरी बधाई, भाजपा ने दिया ये करारा जवाब

हैदराबाद के मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के दोषमुक्त होने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी पर तंज कसा है।

मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस: जावेद अख्तर ने NIA को दी तंजभरी बधाई, भाजपा ने दिया ये करारा जवाब
X

हैदराबाद के मक्का मस्जिद ब्लास्ट केस में सभी आरोपियों के दोषमुक्त होने पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म गीतकार जावेद अख्तर ने राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) पर तंज कसा है।

जावेद अख्तर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'मिशन पूरा हुआ, मक्का मस्जिद के में पाई अपार सफलता के लिए राष्ट्रीय जांच एजेंसी 'एनआईए' की टीम को मेरी ओर से बधाई। उन्होंने लिखा कि अब उसके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा।

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी केरल के लव जिहाद मामले की भी जांच कर रही है। इसी को लेकर जावेद अख्तर ने लिखा कि अब उसके पास अंतरधार्मिक शादियों की जांच करने का पूरा समय होगा।

जाबेद अख्तर के एनआईए पर निशाना साधाने पर भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा ने पलटवार किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि जावेद जी ऐसी ही ईमानदारी कांग्रेस के 'हिंदू टेरर' की आलोचना में दिखाते।

उन्होंने आगे लिखा कि ऐसा लगता है कि फिल्मों में आपने जैसी फिक्शनल स्क्रिप्ट लिखी उसी से राहुल गांधी प्रेरणा ले रहे है। या आपके ही विचार 'मौत का सौदागर' की तरह ही 'हिंदू टेरर' भी आपके ही दिमाग की उपज है।

2007 में हुआ था धमका

आपको बता दें हैदराबाद की ऐतिहासिक मक्का मस्जिद में 18 मई 2007 को जुमे की नमाज के दौरान ब्लास्ट हुआ था। इस ब्लास्ट में 9 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 58 लोग घायल हुए थे।

शुरुआती जांच के बाद इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया गया था। इसके बाद साल 2011 में ये मामला एनआईए के पास भेजा गया। अब स्पेशल कोर्ट ने चारो आरोपियों को बरी कर दिया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story