Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

खशोगी मर्डर केस: प्रिंस सलमान ने हत्या को बताया ''डरावना'', कहा- न्याय जरूर होगा

पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के मामले पर सऊदी अरब के शहजादे ने पहली बार सार्वजनिक रूप से टिप्पणी की है। उन्होंने इस घटना को ''डरावना'' बताते हुए कहा कि इस मामले में न्याय जरूर होगा।

खशोगी मर्डर केस: प्रिंस सलमान ने हत्या को बताया

पत्रकार जमाल खशोगी की हत्या के मामले पर सऊदी अरब के शहजादे ने पहली बार सार्वजनिक रूप से टिप्पणी की है। उन्होंने इस घटना को 'डरावना' बताते हुए कहा कि इस मामले में न्याय जरूर होगा।

शहजादा मोहम्मद बिन सलमान ने यहां में एक निवेश सम्मेलन को संबोधित करते हुए बुधवार को कहा कि इस घटना के चलते तुर्की के साथ संबंध नहीं बिगड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें- खशोगी मर्डर केस : अमेरिका के बाद फ्रांस ने भी पत्रकार की हत्या पर जताया दुख

उन्होंने कहा कि खशोगी प्रकरण का इस्तेमाल कई लोग सऊदी अरब और तुर्की के बीच संबंध खराब करने के लिए कर रहे हैं।' यह सम्मेलन गुरुवार को समाप्त हो रहा है।

तुर्की के इस्तांबुल में स्थित सऊदी अरब के वाणिज्य दूतावास में खशोगी की हत्या होने के बाद राजनयिक संकट पैदा हो गया है।

सलमान ने बुधवार को 'फ्यूचर इंवेशटमेंट इनिशियेटिव फोरम' को संबोधित करते हुए कहा कि सऊदी के लोगों के लिए यह घटना बेहद दुखद है। यह डरावनी घटना है और कोई भी इसे सही नहीं ठहरा सकता है।

इसे भी पढ़ें- अमेरिका: ओबामा और हिलेरी को भेजे संदिग्ध विस्फोटक, सीक्रेट सर्विस ने किये जब्त

उन्होंने 'डावोस इन द डेजर्ट' सम्मेलन में कहा कि जो जिम्मेदार होंगे, उन्हें जवाबदेह ठहराया जाएगा और न्याय होगा।

आपको बता दें कि महिला चालकों पर लगे प्रतिबंध को खत्म करने सहित अपने देश में सुधारों को आगे बढ़ाने के लिए शहजादे की पिछले एक साल में काफी सराहना हुई है।

लेकिन खशोगी की हत्या के बाद से उनकी छवि धूमिल हुई है। हालांकि, उन्होंने इस घटना में अपनी संलिप्तता से बार-बार इनकार किया है।

Share it
Top