Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उमर खालिद: निहायत अय्याश दहशतगर्द, 17 लड़कियों से बनाए थे शारीरिक संबंध

कश्मीर में फिर से दहशत फैलाने की जुगत में लगे जैश-ए-मोहम्मद के कुख्यात आतंकी खालिद को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है

उमर खालिद: निहायत अय्याश दहशतगर्द, 17 लड़कियों से बनाए थे शारीरिक संबंध
X

कश्मीर में फिर से दहशत फैलाने की जुगत में लगे जैश-ए-मोहम्मद के कुख्यात आतंकी खालिद को सेना ने मुठभेड़ में मार गिराया है। खालिद जैश-ए-मोहम्मद की तरफ से कश्मीर में डिवीजनल कमांडर का काम करता था।

इस कुख्यात आतंकी ने अपनी जान बचाने के लिए कई बार अपने ठिकाने बदले। लेकिन अपनी जान बचाने की उसकी हर कोशिश नाकामयाब रही। खालिद को मार गिराने में उसकी पूर्व प्रेमिका ने अहम भूमिका अदा की।

इसे भी पढें - राहुल गांधी बोले- स्टार्ट अप इंडिया का आइकन था अमित शाह का बेटा जय

खालिद कश्मीर में 'लवर-बॉय' आतंकी के रूप में मशहूर था। उसके कई लड़कियों के साथ संबध थे। सेना से मुठभेड़ के समय भी उसके साथ कई लड़कियां मौजूद थी। उसी के प्यार में धोखा खाई उसकी एक प्रेमिका ने उसे मौत के अंजाम तक पहुंचा दिया।

इसी प्रेमिका की मदद से सुरक्षा बल खालिद के ठिकाने तक पहुंच पाए। सोमवार को खालिद जैसे ही अपने ठिकाने पर पहुंचा ,तो पहले से ही वहां पर मौजूद सुरक्षाबलो ने उसे ललकारा। मुठभेड़ शुरू होने के कुछ ही समय बाद सुरक्षाबलों ने खालिद को मार गिराया।

12 लाख के इनामी इस आतंकी का मारा जाना सेना के लिए बड़ी कामयाबी है। खालिद उत्तरी कश्मीर और सेंट्रल कश्मीर में जैश के लिए आतंकियो की भर्ती करने का काम करता था। जैश के आतंकियों के लिए सुरक्षित ठिकानो और पैसों के इंतेजाम का जिम्मा भी खालिद के ऊपर था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story