Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भंसाली से मारपीट पर राजस्थान के गृहमंत्री का बेतुका बयान, कहा- गुस्सा स्वाभाविक है

करणी सेना ने कहा कि हम फिल्म बनने ही नहीं देंगे और यदि बन भी गई तो चलने नहीं देंगे।

भंसाली से मारपीट पर राजस्थान के गृहमंत्री का बेतुका बयान, कहा- गुस्सा स्वाभाविक है
X
जयपुर. जयपुर में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान हंगामा हो गया। जिसके बाद शनिवार को राजस्थान के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि ऐसे मामले में गुस्सा आना स्वाभाविक है लेकिन कानून के दायरे से बाहर जाकर ऐसा कुछ नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि नाराज़ लोगों को कानून हाथ में लेने की जगह पुलिस में शिकायत करनी चाहिए थी।
राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि बदसलूकी की कतई सही नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच कराई जाएगी। किसी को भी कानून तोड़कर नाराजगी जाहिर करने का हक नहीं है। वे चाहते तो कानून हाथ में लेने के बजाय पुलिस में शिकायत भी कर सकते थे।
करणी सेना एवं महाकाल सेना ने शाम को ऐलान किया कि पहले तो फिल्म बनने ही नहीं देंगे और यदि बन भी गई तो चलने नहीं देंगे। वहीं राजपूत युवा मोर्चा के अध्यक्ष करण सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति में शुक्रवार को जयगढ़ फोर्ट में करणी सेना के कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।
तो वहीं दूसरी तरफ फराह खान ने ट्वीट पर लिखा कि हम एक ऐसा समाज बन गए हैं, जहां सिर्फ जहर फैला हुआ है। जहर, धर्म, जाति, समाज, वर्ग आदि के खिलाफ। नफरत और हिंसा ने चेतना और शांति पर कब्जा कर लिया है। हम एक ऐसे समाज में रह रहे हैं, जहां अपना लक्ष्य हासिल करने के लिए लोग हिंसा का प्रयोग करते हैं। फरहान अख्तर ने ट्वीट किया है कि मेरे फिल्मी जगत के साथियों, अगर हम एकजुट नहीं होंगे तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। मैं संजय लीला भंसाली के साथ खड़ा हूं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story