Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर 70 गाड़ियों की आपस में टक्कर, 5 की मौत 10 घायल

इस हादसे के बाद हाइवे पर 2 किमी का लंबा जाम लगा।

जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर 70 गाड़ियों की आपस में टक्कर, 5 की मौत 10 घायल
X
नई दिल्ली. जयपुर में आगरा रोड (नेशनल हाइवे 11) पर घने कोहरे के चलते रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। हाइवे पर कोहरे के कारण करीब 70 गाड़ियां आपस में टकराई वाहन आपस में टकरा गए। मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में लगभग 5 से 7 लोगों की मौत हो गई।
बता दें कि नेशनल हाइवे पर यह हादसा रविवार सुबह करीब 8.30 बजे कानोता पुलिया के पास हुआ। कानोता पुलिया से दयाराम पुरा के बीच घने कोहने के कारण ये वाहन आपस में टकरा गए। हादसे में कुछ वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए हैं। दुर्घटना के बाद घायलों को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है। दुर्घटना के बाद सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं और करीब दो घंटे तक पूरा हाइवे जाम हो गया। पुलिस और प्रशासन ने हादसे के बाद क्रेन से क्षतिग्रस्त गाड़ियों को हटवाया जिसके बाद हाइवे खुला।
दुर्घटना के बाद हाइवे पर करीब 2 किमी का लंबा जाम लग गया। आपको बता दें कि जयपुर में रविवार सुबह कई इलाकों में घना कोहरा नजर आया। आलम ये था कि कोहरे के कारण कुछ ही दूरी पर देखना तक संभव नहीं हो पा रहा था। वहीं क्रैन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर लोगों को निकाला गया। हाइवे पर लंबा जाम लगा हुआ है।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story